scriptGautam Gulati ने एकता कपूर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- तीन फिल्मों की डील हुई लेकिन मेरे साथ हुआ धोखा | Actor gautam gulati reveals that ekta kapoor cheated him | Patrika News

Gautam Gulati ने एकता कपूर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- तीन फिल्मों की डील हुई लेकिन मेरे साथ हुआ धोखा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2020 07:08:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Gautam Gulati ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि एकता कपूर के साथ तीन फिल्मों की डील हुई थी। लेकिन पहली ही फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया।

gautam_gulati.jpg

gautam gulati allegations on ekta kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस छिड़ी हुई है। बहुत सारे एक्टर्स खुलकर सामने आए हैं, जिन्होंने खुद के साथ हुए भेदभाव को लेकर अपनी आवाज उठाईं। अब हाल ही में बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने भी आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस पर अपने विचार रखें। साथ ही उन्होंने एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि एकता कपूर के साथ तीन फिल्मों की डील हुई थी। लेकिन पहली ही फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया।
दरअसल, गौतम गुलाटी की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya) रिलीज हो चुकी है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लीड रोल में हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई, 2020 को रिलीज हो चुकी है। इसी फिल्म को लेकर हाल ही में गौतम गुलाटी ने एक न्यूज पोर्टल से बात की, जहां उन्होंने एकता कपूर पर गंभीर आरोप भी लगाए।
गौतम ने बताया कि उनकी एकता कपूर के साथ तीन फिल्मों के लिए डील हुई थी। लेकिन पहली फिल्म में उनका रोल काट दिया गया। जिसके बाद गौतम काफी दुखी हुए। सीन काटे जाने के बाद गौतम ने एकता कपूर को कई फोन किए, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। गौतम ने बताया कि एकता ने जब मेरे साथ धोखा किया तो मैं काफी परेशान रहने लगा था। एकता की इस हरकत से वो काफी परेशान हुए। जिसके बाद उन्होंने अपना कॉन्ट्रेक्ट तोड़ दिया। एक्टर ने कहा कि फिल्‍म बिजनस में ट्रांसपैरेंसी के साथ काम करना चाहिए।
इसके अलावा गौतम गुलाटी ने सलमान खान (Salman Khan) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। सलमान खान ने मेरे हुनर पर भरोसा किया और एक बाहरी होने के नाते मुझे महसूस होता है कि सलमान खान बाहर से आने वाले हर कलाकार के लिए मददगार साबित होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो