मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम

Dilip chaturvedi

Publish: Aug, 30 2017 05:45:00 (IST)

Bollywood
मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम

मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम...

करीब दो दशकों से भारतीय मनोरंजन उद्योग से जुड़े अभिनेता गोविंद नामदेव ने मुंबई में भारी बारिश के कारण पैदा हुए बाढ़ के हालात के मद्देनजर शहर की सडक़ों पर भीख मांगने वालों को सहायता के तौर पर भोजन, छाते और रेनकोट दिए। गोविंद ने अपने बयान में कहा, "मंगलवार शाम मेरी कार ट्रैफिक जाम में फंस गई थी, फिर मैंने सिग्नल के पास बच्चों को देखा, जो आसपास भरे पानी से परेशान थे। वहां कई छोटी लड़कियां बच्चों के साथ थीं, जिनकी उम्र महज पांच-छह महीने थी। उनकी मांएं उन्हें कपड़ों और फटे छातों के जरिए बारिश में भीगने से बचाने की कोशिश कर रही थीं।"

'शोला और शबनम' और 'सिंघम रिटन्र्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने कहा, "उन्हें इस हालत में देखकर मुझे दुख हुआ। मैं अपनी कार से बाहर निकला और अपने ड्राइवर से उन लोगों के लिए पास की दुकान से थोड़ा दूध और वड़ा पाव लाने के लिए कहा। मैंने उन लोगों के लिए कुछ छतरियां और रेनकोट भी खरीदे।"

बता दें कि गोविंद नामदेव ने न सिर्फ सरकार, बल्कि अन्य सम्पन्न लोगों से भी गरीबों की सहायता करने की अपील की है।गोविंद नामदेव ने कहा,"मैं लोगों से अपील करता हूं कि सडक़ों पर भटक रहे गरीब व असहाय लोगों की हर संभव मदद करें। ऐसे लोगों को भोजन, कपड़े प आवश्यक दवाओं की सख्त जरूरत है। कृपया उनकी मदद करें। मैं सरकार से भी ऐसे लोगों के प्रति मदद करने के लिए अनुरोध करता हूं। हालांकि, सरकार ने ऐसे मौकों पर हमेशा ही मदद की है, लेकिन साथ ही विभिन्न एनजीओ को भी आगे आना होगा और सिग्नलों पर मौजूद गरीबों की मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।’ अब देखना यह है कि उनके अपील का कितना असर होता है। क्या कोई बॉलीवुड से भी इस नेक काम के लिए आगे आता है?

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned