script‘मेरी मां, पिता के साथ रहती लेकिन कोई संबंध नहीं बनाती’-गोविंदा, पिता करते थे बेहिसाब नफरत | actor govinda had bad relation with his father unknown story | Patrika News

‘मेरी मां, पिता के साथ रहती लेकिन कोई संबंध नहीं बनाती’-गोविंदा, पिता करते थे बेहिसाब नफरत

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2023 04:24:49 pm

Submitted by:

Riya Jain

गोविंदा ( govinda ) के पिता अरुण कुमार अहुजा ( arun kumar ahuja ) से गोविंदा के अच्छे संबंध नहीं थे। यहां तक कि अरुण उन्हें अपना बेटा तक नहीं मानते थे।

ajbg.jpg

सिनेमा जगत में अपने डांस से सबको दीवाना बना चुके गोविंदा ( Govinda ) भले ही आज इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनके बारे में जानने के लिए उनके फैंस आज भी बेताब रहते हैं। कॉमेडी, एक्शन और रोमांस से उन्होंने कई सालों तक लोगों का मनोरंजन किया। लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा के लिए यह सफर आसान नहीं था। उनके पिता एक मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर रहे फिर भी उन्हें इस इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए काफी स्ट्रगल करनी पड़ी।

govinda-parents-1.jpg

गोविंदा के पिता अरुण कुमार अहूजा ( arun kumar ahuja ) एक जमाने के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर थे। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की उनके अपने बेटे गोविंदा से अच्छे संबंध नहीं थे। यहां तक कि अरुण उन्हें अपना बेटा तक नहीं मानते थे। पैदा होने के कई सालों बाद तक भी अरुण अहूजा ने उन्हें गोद नहीं लिया। इसके पीछे की वजह भी बेहद हैरानी वाली है।

 

pic.jpg

दरअसल, गोविंदा की मां निर्मला देवी भी एक एक्ट्रेस हुआ करती थीं। शादी के पहले निर्मला मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थीं और उनका नाम नजीम हुआ करता था। शादी के बाद नजीम ने अपना धर्म बदलकर नाम निर्मला रख लिया था। लेकिन निर्मला देवी जैसे ही प्रेग्नेंट हुईं, उन्होंने साध्वी बनने का फैसला ले लिया। उस समय गोविंदा पेट में थे। गोविंदा ने खुद कई इंटरव्यूज में यह खुलासा किया था कि मेरी मां, पिता के साथ रहती जरूर थीं लेकिन उनसे कोई संबंध नहीं बनाती थीं। इसके बाद अरुण को लगता रहा कि गोविंदा के कारण ही निर्मला देवी साध्वी बनीं हैं। हालांकि कुछ सालों बाद दोनों के बीच मतभेद मिट गए और भरपूर प्यार रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो