अभिनेता Paresh Rawal ने ट्वीट कर कहा #TiktokBan, सपोर्ट में उठने लगी बॉलीवुड से एक साथ आवाज़

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 May 2020, 06:50 PM IST
अभिनेता Paresh Rawal ने ट्वीट कर कहा #TiktokBan, सपोर्ट में उठने लगी बॉलीवुड से एक साथ आवाज़
Bollywood Celebs Say Ban Tiktok

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ( Paresh Rawal ) ने टिकटॉक बैन ( Tiktok Ban ) करने के लिए उठाई आवाज़

प्रियंका शर्मा ( Priyank Sharma ) और कुशाल टंडन ( Kushal Tandon ) ने किया सपोर्ट

नई दिल्ली। पहले ही यूट्यूबर कैरी मिनाती ( Youtuber CarryMinati ) की वजह से टिकटॉक ( Tiktok ) पर सबकी नज़र गड़ी हुई हैं। ऐसे में फैजल सिद्दीकी ( Faizal Siddiqui ) की एसिड अटैक वीडियो ( Acid Attack ) ने इस चाइनीज ऐप के लिए और मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जहां पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) ने टिकटॉक को पर ऐसे नुकसान पहुंचने वाले कंटेट को लेकर ऐप को बंद करने की आवाज़ उठाई थीं। वहीं अब एक्टर कुशाल टंडन ( Kushal Tandon ) ने भी टिकटॉक के खिलाफ एक ट्वीट कर ( Tweet Against Tiktok ) अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है।

Priyank and kaushal tandon support paresh rawal

दरअसल कुछ समय पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश राव ( Paresh Rawal ) ने टिकटॉक के खिलाफ बोलते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था कि #BanTikTok। जिसके बाद उनके इस ट्वीट का समर्थन करते हुए प्रियांक शर्मा (Priyank Shrama Support ) आगे आए थे। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री का इतना बड़ा कलाकार बोल रहा है। मान जाओ यार थोड़ा तो समझो। टिकटॉक को जल्द-जल्द से बैन ( Ban Tiktok ) करने की मांग करते हुए लोगों से इसका इस्तेमाल ना करने की बात कही । अभिनेता कुशाल टंडन ( Actor Kushal Tandon ) भी पेरश रावल सपोर्ट ( Favour In Paresh Rawal ) करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी ( Instagram Story ) पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि जब पूरी दुनिया चीन ( China ) की वजह से परेशान हो रही है।

kushal tandon instagram story

लेकिन फिर भी भारतीय लोग उन्हें टिकटॉक ( Indian People Using Tiktok App ) के जरिए राजस्व देने दे रहा है। सही मायनों में चीन ने यह ऐप उन लोगों के लिए बनाया था। जो बेकार थे। जिनके पास कोई काम-धंधा नहीं था। टिकटॉक को जितना जल्दी हो उतना जल्दी बैन कर देना चाहिए। टिकटॉक के खिलाफ कुशाल ही नहीं बल्कि कई और सेलेब्स भी हैं। जो इस ऐप ( Ban Tiktok App ) को बंद करवाने के लिए आगे आए हैं। बता दें एसिड सर्वाइर लक्ष्मी अग्रवाल ( Acid Survivor Laxmi Agarwal ) का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें उन्होंने टिकटॉक पर उनकी वीडियो को डिलीट ( Tiktok Deleted Her Video ) करने का आरोप लगाया। जिसमें उन्होंने फैजल सिद्दीकी ( Faizal Siddiqui ) जैसे कंटेंट बनाने वाले को सपोर्ट करनी की बात कही थी। लक्ष्मी में टिकटॉक कंपनी को कड़े शब्दों में यह भी कहा था कि अगर वह उनकी वीडियोज को फैजल के खिलाफ बोलने पर यूं ही डिलीट करते रहेंगे तो वह फिर कभी टिकटॉक प्लेटफॉर्म को यूज नहीं करेंगी।