scriptबॉलीवुड में आप टैलेंटेड हैं तो भी पीछे हैं, नेपोटिज्म पर बोले- मनोज वाजपेयी | Actor Manoj Vajpayee spoke on nepotism | Patrika News

बॉलीवुड में आप टैलेंटेड हैं तो भी पीछे हैं, नेपोटिज्म पर बोले- मनोज वाजपेयी

locationमुंबईPublished: Jun 25, 2020 05:32:24 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बॉलीवुड में आप टैलेंटेड हैं तो भी पीछे हैं, नेपोटिज्म पर बोले मनोज वाजपेयी

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर एक्टर मनोज वाजपेई ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है।एक्टर ने कहा, “दुनिया निष्पक्ष नहीं है, यह बात 20 साल से कह रहा हूं, हमारी इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर है लेकिन उन्हें सही जगह नहीं मिल पा रही है, यहां आप टैलेंटेड हैं तो भी आप पीछे हैं, क्योंकि आपको लोग भगाने और नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे।

फिल्म “सोन चिरैया” में मनोज वाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ काम किया था। उन्होंने नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई लोगों के सामने लाते हुए कहा है। “हमारे विचारों और मूल्यों में कहीं ना कहीं कमी है, जब हम प्रतिभा देखते हैं तो उसे हम अनदेखा करना चाहते हैं, या फिर उसे दूर कर देते हैं, यह हमारे मूल्य हैं जो बेहद खोखले हैं । अगर आपमें टैलेंट नहीं है और आपको यह जगह मिल गई है तो आप अपने आप को खुशनसीब समझिए। क्योंकि अपने सिद्धांतों को लेकर यह इंडस्ट्री काफी पीछे है। इंजीनियर की परीक्षा में तो विद्यार्थी अपने हुनर से अव्वल आ जाते हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर आप टैलेंटेड है तो भी पीछे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो