Salman Khan की Ready के को-एक्टर Amar Chaudhary ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

By: Neha Gupta
| Published: 23 May 2020, 08:13 PM IST
Salman Khan की Ready के को-एक्टर Amar Chaudhary ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 26 की उम्र में निधन

  • रेडी (Ready) एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 26 की उम्र में निधन
  • कैंसर (Cancer) से थे पीड़ित, मथुरा में ली आखिरी सांसे
  • सलमान खान (Salman Khan) के साथ कर चुके थे काम

नई दिल्ली | बॉलीवुड और टीवी एक्टर मोहित बघेल का 26 की उम्र में कैंसर के चलते निधन (Mohit Baghel Died) हो गया। मोहित पिछले साल से कैंसर (Cancer) की लड़ाई लड़ रहे थे, मथुरा में उनका इलाज चल रहा था। मोहित ने साल 2011 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म रेडी (Ready) में काम किया था। इसके अलावा वो कई सेलिब्रिटीज के साथ काम कर चुके थे। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी मोहित के निधन पर सोशल मीडिया (Social media) पर दुख जताया है। परिणीति और सिद्धार्थ ने मोहित के साथ जबरिया जोड़ी में काम किया था। वहीं ड्रीमगर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने अपने ट्विटर पर दी।

फिल्ममेकर राज शांडिल्य ने लिखा- मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की, मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आ जा उसके बाद ही काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी ऐक्टिंग करता है, इसलिए अगली बार फिल्म के सेट पर ही तेरा इंतजार करूंगा, और तुझे आना ही पड़ेगा। ओम साई राम।

वहीं परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट (Tweet) कर दुख व्यक्त किया और लिखा- मैंने जिनके साथ काम किया है उनमें से बहुत अच्छे इंसान थे तुम। हमेशा खुश, पॉसिटिव और मोटिवेडेट। लव यू मोहित। जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी मोहित के निधन पर दुख जताया। उन्होंने लिखा- ये खबर सुनकर मैं शॉक्ड हूं। मोहित बहुत यंग, खुश और टैलेंटेड लड़का था। हमने पूरी फिल्म शूट की थी। बहुत परेशान करने वाली खबर, उनकी फैमिली के साथ मेरी प्रार्थनाएं।

बता दें कि मोहित ने अपने करियर की शुरुआत एक रिएलिटी शो छोटे मियां से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। यहां तक कि वो बंटी और बबली 2 में भी नजर आने वाले थे।

मोहित बघेल (Mohit Baghel) का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था. मोहित बघेल ने करियर की शुरुआत 'छोटे मियां' कॉमेडी शो से की थी. 'जबरिया जोड़ी' में भी मोहित नजर आए थे. मोहित बघेल 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाले थे.

Salman Khan Sidharth Malhotra