अभिनेता नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन
Amit Singh
Publish: Mar, 14 2018 12:30:15 (IST) | Updated: Mar, 14 2018 12:46:13 (IST)
अभिनेता नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन

एक्टर नरेंद्र झा का 55 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। नरेंद्र झा के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट को बताया जा रहा है।

फिल्म 'घायल वंस अगेन' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर नरेंद्र झा का 55 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। नरेंद्र झा के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट को बताया जा रहा है। ये उनका तीसरा अटैक था। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फिल्में की हैं।

कई बॉलीवुड फिल्मों में किया काम

नरेंद्र झा बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे। फिल्म जगत में आने से पहले नरेंद्र मॉडलिंग किया करते थे। अभिनेता नरेंद्र, विशाल भारद्वाज की फिल्म 'हैदर' और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में भी अभिनय कर चुके हैं। विशाल भारद्वाज की फिल्म 'हैदर' में उन्होंने शाहिद कपूर के पिता 'डॉ. हिलाल मीर' का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी। वो प्रभास की फिल्म 'साहो' में भी नजर आने वाले थे। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता ने 'अधूरी कहानी', 'शोरगुल' और 'फोर्स-2' में भी बेहतरीन अभिनय किया था। फिल्मों से पहले नरेंद्र झा ने टेलीविजन पर आए पौराणिक सीरियल 'रावण' में भी लीड किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पंसद भी किया था।

तबीयत ठीक होते ही अमिताभ बच्चन ने किया फैन्स का शुक्रियादा, FB पर लिथा इमोश्नल पोस्ट

 

दिल्ली से की पढ़ाई
एक्टर नरेंद्र झा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से एक्टिंग में डिप्लोमा और जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी से इतिहास में पोस्ट ग्रेजुएशन किया था।

घरवाले IAS बनाना चाहते थे
नरेंद्र झा शुरू से ही बहुत ही मस्तमौला फितरत के व्यक्ति थे। उन्होंने एक बार बातचीत के दौरान कहा था कि - 'मेरे घरवाले चाहते थे कि मैं आईएएस बनूं क्योंकि बिहार के अधिकतर युवाओं का यही टारगेट रहता है। मैं भी शुरू में कुछ ऐसा ही सोचता था लेकिन एक्टिंग में मन रमता था तो मैंने उसी राह पर चलने का फैसला किया। '

 

जब अनुष्का ने पहनी विराट की T-SHIRT, एयरपोर्ट पर दिखा कूल अंदाज

गुलाम' फिल्म के ट्रेन सीक्वेस में जा सकती थी आमिर की जान, आज भी होता है पछतावा