रितेश देशमुख को डराने आया कोरोनावायरस, हाथ धोते हुए मसल दिया चुटकियों में, देखें ये फनी वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Mar 2020, 05:23 PM IST
रितेश देशमुख को डराने आया कोरोनावायरस, हाथ धोते हुए मसल दिया चुटकियों में, देखें ये फनी वीडियो
Ritesh Deshmukh Fight With Coronavirus

  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से बचने के लिए रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) ने बनाया वीडियो
  • वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘इतना कोरोना मुझे प्यार’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) अपने बिदांस कॉमेडी अंदाज के लिए ही जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी रितेश अपनी फनी वीडियोज से लोगों को हंसाते हुए नज़र आते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रितेश ने हंसी-मज़ाक करते हुए सभी लोगों को कोरोनावायरस से लड़ने की सलाह दे रहे हैं। जनता को जागरूक करने का ये अनोखा स्टाइल सभी को काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वो करोनावायरस ( coronavirus ) से लड़ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya ) का गाना ‘साथियां’ ( Sathiya ) बज रह है। जिसमें कोरोनावायरस रितेश पर अटैक करते हुए इस गाने को गुनगुना रहा है। रितेश वायरस से छुटकारा पाने के लिए साबुन से अपने हाथों को अच्छी तरह से धोते हुए उसे मार देते हैं। वीडियो के कैप्शन में भी रितेश ने बड़ी मजेदार बात लिखी है-‘इतना कोरोना मुझे प्यार’। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही उनके इस अंदाज की काफी तारीफ भी हो रही है। इस वीडियो से उन्होंने अपनी कॉमेडी की प्रतिभा को बाखूबी दर्शाया है।

View this post on Instagram

#juntacurfew #indiafightscorona @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

बता दें चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोनावायरस आज दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुका है। वायरस से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। सरकार ने जनता से अपील की है कि वो घर पर रहकर खुद की सुरक्षा करें और साफ-सफाई का ध्यान रखें।

coronavirus