scriptभतीजे के अंतिम संस्कार पर भी नहीं पहुंच पाएंगे सलमान खान,लॉकडाउन के चलते ट्रेवल पर है रोक | Actor Salman Khan Cant Attend His Nephew Funeral Because Of Lockdown | Patrika News

भतीजे के अंतिम संस्कार पर भी नहीं पहुंच पाएंगे सलमान खान,लॉकडाउन के चलते ट्रेवल पर है रोक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 03:14:45 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लॉकडाउन की वजह से भतीजे अब्दुल्ला खान ( Adbullah Khan ) के अंतिम संस्कार पर नहीं पहुंच पाएंगे सलमान खान ( Salman Khan )
फेंफड़ो में इंफेक्शन की वजह से हुई थी मौत

सलमान खान नहीं पहुंच पाएंगे भाई के अंतिम संस्कार पर

सलमान खान नहीं पहुंच पाएंगे भाई के अंतिम संस्कार पर

नई दिल्ली। 38 साल की उम्र में सलमान खान ( Salman Khan ) के भतीजे अब्दुल्ला खान ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। इस बात की खबर सलमान खान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी थी। इस खबर से सलमान खान काफी परेशान हैं। अब परेशानी की बात ये है कि सलमान चाह कर अपने भतीजे अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में भी नहीं जा पाएंगे।

View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जानकारी के अनुसार सलमान के भतीजे का मृत्यु फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से हुई है। उनका कोरोनावायरस का टेस्ट भी कराया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब समस्या यह है कि इस महामारी के चलते सलमान अपने भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाएंगे।

इस समय सलमान खान अपने पनवेल के फॉर्महाउस में हैं और उनके भतीजे का अंतिम संस्कार इंदौर में होगा। महाराष्ट्र सरकार की घोषणा के अनुसार लॉकडाउन के चलते कोई भी ट्रैवल नहीं कर सकता है। अंतिम संस्कार में केवल 5 लोग ही शामिल होगें। लॉकडाउन के बाद सलमान उनके परिवार से मिलने जाएंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो