महिला ने कहा- पूरे Lockdown में पति के साथ रहकर तंग आ गई हूं, Sonu Sood ने दिया जोरदार जवाब

By: Naveen
| Updated: 01 Jun 2020, 06:35 PM IST
महिला ने कहा- पूरे Lockdown में पति के साथ रहकर तंग आ गई हूं, Sonu Sood ने दिया जोरदार जवाब
महिला ने कहा- पूरे Lockdown में पति के साथ रहकर तंग आ गई हूं, Sonu Sood ने दिया जोरदार जवाब

-Coronavirus: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Bollywood Actor Sonu Sood ) लॉकडाउन ( Lockdown ) में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
-अलग-अलग राज्यों के बड़ी संख्या में फंसे मजदूरों ( Migrant Labourers ) को घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने बसों का इंतजाम किया है।
-Social Media: इसी बीच कुछ लोग सोनू सूद से अजीबोगरीब मांग भी कर रहे हैं। एक महिला ने भी कुछ ऐसी ही मांग की, तो सोनू सूद ने भी बेहतरीन जवाब दिया।

नई दिल्ली।
coronavirus बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Bollywood Actor Sonu Sood ) लॉकडाउन ( Lockdown ) में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अलग-अलग राज्यों के बड़ी संख्या में फंसे मजदूरों ( Migrant Labourers ) को घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने बसों का इंतजाम किया है। सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं। इसी बीच कुछ लोग सोनू सूद से अजीबोगरीब मांग भी कर रहे हैं। एक महिला ने भी कुछ ऐसी ही मांग की, तो सोनू सूद ने भी बेहतरीन जवाब दिया।

मैं पति से तंग आ गई हूं... ( Sonu Sood Tweet Viral )
दरअसल, एक सुश्रिमा आचार्य नाम की महिला ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'सोनू सूद मैं जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन-4 तक, अपने पति के साथ रह रही हूं। क्या आप इन्हें कहीं भेज सकते हैं या फिर मुझे मेरी मां के घर भेज दीजिए, क्योंकि अब मैं इनके साथ और नहीं रह सकती।' सोनू सूद ने भी महिला को मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे पास इससे भी अच्छा प्लान है...मैं आप दोनों को गोवा भेज देता हूं। क्या कहती हो?' अब सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने किया अलर्ट, कोई मेरा नाम लेकर मांगे पैसे, तो पुलिस से करें शिकायत

sonu_sood_01.jpg

अजीबोगरीब मांग कर रहे लोग
सोनू सूद के पास ऐसी ही कई अजीबोगरीब मांग आ रही हैं। इससे पहले भी एक महिला ने ऐसी ही मांग की थी, जिसमें उसने लिखा था, 'सोनू भाई मैं फंसी हुई हूं, समंदर के किनारे हूं, अब क्या करूं, मुझे उस दूसरे किनारे भेज दोगे क्या?' बता दें कि सोनू सूद लगातार प्रवासियों की मदद में जुटे हुए हैं।

पापा की परेशानी को लेकर बच्ची ने Sonu Sood को किया याद, मां को नानी के घर भेजने की कही बात, देखें वीडियो

coronavirus
Show More