scriptड्रीम गर्ल के ट्रेलर रिलीज के बाद ‘हरियाणा के जस्टिन बीबर’ की हो रही है खूब चर्चा, जानें इस एक्टर के बारे में | actor who is playing role of haryana justin bieber in film dream girl | Patrika News

ड्रीम गर्ल के ट्रेलर रिलीज के बाद ‘हरियाणा के जस्टिन बीबर’ की हो रही है खूब चर्चा, जानें इस एक्टर के बारे में

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2019 12:34:42 pm

Submitted by:

Priya Singh

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ कई स्टार्स आने वाले हैं नज़र
राज भंसाली के कैरेक्टर की हो रही है खूब चर्चा

haryana.jpg

,,

नई दिल्ली। फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना लड़की की आवाज़ में और गेटअप में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। फिल्म के मज़ेदार कांसेप्ट को लेकर बज बना हुआ है। इस फिल्म से लोगों को उम्मीद है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों की तरफ से बेहतरीन प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ कई और स्टार्स नज़र आएंगे। आयुष्मान के ऑपोजिट नुशरत बरूचा नज़र आने वाली हैं। आयुष्मान इस फिल्म में पूजा के कैरेक्टर में नज़र आने वाले हैं। अभिषेक बनर्जी और विजय राज जैसे एक्टर्स इसमें दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में पूजा के चौथे आशिक राज भंसाली के कैरेक्टर की खूब चर्चा हो रही है।

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ वाली आयशा,मरने से पहले दे गई करोड़ों लोगों को जिंदगी जीने का मंत्र

raaj.png

अपने लुक की वजह से उन्हें हरियाणा के जस्टिन बीबर कहकर बुलाया जा रहा है। पूजा के चौथे आशिक राज भंसाली ने महाराष्ट्र के जय हिंद कॉलेज से पढ़ाई की है। काफी समय से वे एक्टिंग कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स, एक्सेल एंटरटेन्मेन्ट, मैडॉक फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स जैसे कई प्रोडक्शन हाउस के लिए कास्टिंग एसोसिएट का काम किया है।

श्रीदेवी, जान्हवी कपूर की पंसद पर क्यों नही करती थी भरोसा,एक्ट्रेस ने खुद किए कई चौंकाने वाले खुलासे

bhansali.png

राज की पहली फिल्म थी चेन खुली की मेन खुली थी जो साल 2007 में आई थी। इसके साथ ही वे लगे राहो मुन्ना भाई, डियर ज़िंदगी और विक्टोरिया एंड अब्दुल में भी नज़र आ चुके हैं। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे अपने रोल के लिए बहुत उत्साहित हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो