scriptअब पद्मावत की इस अभिनेत्री ने किया #Metoo पर बड़ा खुलासा, रख दी थी ऐसी शर्त | actress Aditi rao hydari shares her #MeToo story | Patrika News

अब पद्मावत की इस अभिनेत्री ने किया #Metoo पर बड़ा खुलासा, रख दी थी ऐसी शर्त

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2018 05:13:12 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक इवेंट के दौरान अदिति ने बताया कि वह भी ऐसी परिस्थिति से गुजर चुकी हैं

aditi rao hydari and deepika

aditi rao hydari and deepika

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में #Metoo के बहुत सारे किस्से सामने आए हैं। एक के बाद एक लगातार चौंकाने वाले खुलासे किए। अभिनेत्रियों और फिल्मी जगत से जुड़ी हस्तियों ने अपने #Metoo मूमेंट शेयर किए। बता दें कि इस लिस्ट में कई बड़ी हस्तियों के नाम भी शामिल हुए। अब एक और अभिनेत्री का बयान सामने आया है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की। हाल में एक इवेंट के दौरान अदिति ने बताया कि वह भी ऐसी परिस्थिति से गुजर चुकी हैं लेकिन उन्होंने समझौता नहीं किया।

मेरे पास सबूत नहीं:
अदिति ने इवेंट में बताया कि एक बार उनके सामने भी ऐसा ऑप्शन आया था लेकिन उन्होंने समझौता करने से इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पास इस घटना का कोई सबूत नहीं है और अब मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती हूं। लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि उस वक्त मुझे बहुत दुःख हुआ था मैं रोई भी। मुझे लगा कि अब मुझे कोई काम नहीं देगा। उन्होंने बताया कि वह न्यूकमर थीं और उनके सामने विकल्प रखे गए थे कि या तो मानो या फिर जाओ।

अब पद्मावत की इस अभिनेत्री ने किया #Metoo पर बड़ा खुलासा, रख दी थी ऐसी शर्त

नहीं दिया किसी ने काम:
अदिति इवेंट में खुलासा करते हुए बताया कि इस घटना के बाद उन्हें तकरीबन आठ महीने तक किसी ने काम नहीं दिया। अभिनेत्री ने कहा कि आप किसी को बोलने के लिए मजबूर नही कर सकते हैं। आपको जब ठीक लगे तब बोलिए। उन्होंने कहा कि अब भले ही बात खुलेआम हो रही है लेकिन इस मामले में अब सामने आने की ज्यादा जरूरत है।

अब पद्मावत की इस अभिनेत्री ने किया #Metoo पर बड़ा खुलासा, रख दी थी ऐसी शर्त

कास्टिंग काउच पर भी दे चुकी हैं बयान:
बता दें कि इससे पहले अदिति राव कास्टिंग काउच पर भी अपनी आवाज उठा चुकी हैं। उस वक्त अदिति ने यह कहकर सुर्खियां बंटोरी थी कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग हैं जो कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करके मीटू का ज्ञान दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो