scriptSHIT! दीपिका के बाद अब आलिया भट्ट की ये न्यूड तस्वीर हुई वायरल… | actress alia bhatt fake naked photo goes viral on social media deepika padukone kareena kapoor were also victimized | Patrika News

SHIT! दीपिका के बाद अब आलिया भट्ट की ये न्यूड तस्वीर हुई वायरल…

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2017 11:51:00 am

Submitted by:

Riya Jain

SHIT! दीपिका के बाद अब आलिया भट्ट की ये न्यूड तस्वीर हुई वायरल…

alia bhatt fake photo

alia bhatt fake photo

इन दिनों लोग एक बार फिर बॅालीवुड को अपनी अश्लीलता का निशाना बना रहे हैं। कुछ दिन पहले की ही बात है जब दीपिका पादुकोण की एक फेक न्यूड तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही थी।
खबर है की आलिया भट्ट की भी एक फेक फोटो जिसमें उन्होंने कुछ नहीं पहना काफी वायरल हो रही है। तस्वीर को देखने से ही लगता है की तस्वीर फेक है। एक मेगजीन की ये तस्वीर दरअसल एक मॅाडल की है और इस तस्वीर में फोटोशॅाप का इस्तमाल कर मॅाडल का फेस हटाकर आलिया भट्ट का लगा दिया गया है।
बॅालीवुड की कई एक्ट्रेस हुई हैं फेक फोटोज का शिकार
एसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी बॅालीवुड एक्ट्रेस की फेक न्यूड फोटो लीक हुई हो। इससे पहले दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा, करीना कपूर भी इस गंदगी का शिकार हो चुकी हैं।
ऐश्वर्या और अराध्या की फेक तस्वीर हुई थी लीक
अराध्या बच्चन के जन्म के समय भी ऐश्वर्या राय बच्चन की और उनकी बेटी अराध्या बच्चन की एक फेक तस्वीर लीक करी गई थी और उसे अराध्या के जन्म की पहली तस्वीर बताया गया था। दरअसल वो तस्वीर एक फॅारेनर की थी जिसे फोटोशॅाप किया गया था।
दीपिका पादुकोण की तस्वीर जब हुई लीक
इसी तरह से दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर को लीक किया गया था जिसमें उन्हें एक मॉडल के साथ मैक्सिम मैगजीन के कवर पर न्यूड दिखाया था। उस तस्वीर में उन्हें सुपरवुमन लिखा गया था। इसके अलावा उनकी एक पिक्चर को फोटोशॉप कर उन्हें विक्टोरियाज सीक्रेट एंजल बताया गया था।
फिलहाल तो आलिया भट्ट का इस न्यूड तस्वीर पर कोई रियेक्शन नहीं आया है पर वो चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। वे जल्द ही इस अपराधी को सजा देंगी।

बता दें इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म राज़ी की शूटिंग्ज में बिजी हैं। इस फिल्म के निर्माता हैं करण जौहर वहीं फिल्म की निर्देशक हैं मेघना गुलज़ार। फिल्म राज़ी 2018 में रिलीज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो