बिल्ली का सहारा लेकर Alia Bhatt ने करवाया था टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरों से मचा था वबाल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 04 Sep 2021, 09:53 AM IST
बिल्ली का सहारा लेकर Alia Bhatt ने करवाया था टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरों से मचा था वबाल
Actress Alia bhatt topless photoshoot

साल 2014 में आलिया के फोटोशूट ने सभी को हैरान कर दिया था। जिसमें वो टॉपलेस के साथ एक काली बिल्ली को पकड़ी हुई नजर आई थी।

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। अपनी फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इससे कही ज्यादा चर्चा में आलिया तब आईं थी जब उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसमें उन्होंने अपने बदन को छुपाने के लिए बिल्ली का सहारा लिया था। डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर के लिए आलिया (Alia Bhatt) ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था।

लिया था बिल्ली का सहारा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के टॉपलेस फोटोशूट कराने के बाद जब यह तस्वीर लोगों तक पहुंची तो लोग इसे देख हैरान हो गए थे साल 2014 में लिए गए इस फोटोशूट में आलिया ने अपने शरीर की पूरी झलक दिखाई थी। जिसमें उनका लुक बेहद बोल्ड नजर आया था। जिसमें वो एक काली बिल्ली को भी पकड़ी हुई नजर आई थी। आलिया ने इस बिल्ली का इस्तेमाल अपने शरीर को ढंकने के लिए किया था।

आलिया की बिल्ली

आलिया (Alia Bhatt Topless Photoshoot) की यह टॉपलेस फोटो ब्लैक एंड वाइट है और जिस बिल्ली को उन्होने अपनी गोद में लिया है वोउनकी पालतू बिल्ली है जिसे 24वें बर्थडे पर उन्हें उपहार में मिली थी।

वर्कफ्रंट की बात करें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आमे वाली है। इसके अलावा आलिया (Alia Bhatt) एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी।'ब्रह्मास्त्र' में वह पहली बार वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।