scriptटॉपलेस फोटोशूट कराकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बोल्डनेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका | actress bidita bag goes topless for photoshoot viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

टॉपलेस फोटोशूट कराकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बोल्डनेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बिदिता बाग ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
साड़ी में दिखाया अलग अवतार
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें होने लगी वायरल

Jan 10, 2021 / 06:32 pm

Neha Gupta

Bidita Bag

Bidita Bag

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन बोल्ड फोटोशूट (Bold Photoshoot) कराती रहती हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें बेहद ही पसंद आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

bidita_bagh.png

दरअसल, बिदिता ने टॉपलेस फोटोशूट करवा डाला है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। बिदिता का ये फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bidita.png

बिदिता ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कई कैप्शन भी लिखे हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि बिकिनी ने उन्हें कभी भी प्रेरित नहीं किया। बिदिता ने कहा कि साड़ी को वो नए तरीके से इस्तेमाल करके पेश कश कर रही हैं।

bidita1.png

बिदिता ने साड़ी जरूर पहनी हुई है लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में उन्होंने इसे कैरी किया है। उन्होंने साड़ी के जरिए ही टॉपलेस फोटोशूट करवा लिया है। बिदिता सभी तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

cd86b785-588a-4460-985b-df107852fabd.jpg

बिदिता की इन तस्वीरों को काफी लाइफ मिल चुके हैं। फैंस उनके साड़ी को अलग तरह से पहनने के स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

bidita_bagh.png

बता दें कि बिदिता इन दिनों अपनी वेब सीरीज द मिसिंग स्टोन को लेकर चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले बरूण सोबती भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / टॉपलेस फोटोशूट कराकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बोल्डनेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो