scriptफिल्मों में न सही, लेकिन फैशन की दुनिया में टॉप पर रहती हैं चित्रांगदा सिंह, देखें लेटेस्ट तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों में न सही, लेकिन फैशन की दुनिया में टॉप पर रहती हैं चित्रांगदा सिंह, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

8 Photos
1 year ago
1/8

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से फैंस के होश उड़ा देती है। अब एक बार फिर अदाकारा ने कुछ ऐसा किया है।

2/8

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 46 साल की चित्रांगदा के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर हैं। उनकी पर्सनैलिटी और खूबसूरती को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। अब एक बार फिर एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने सभी को हैरान किया है।

3/8

लेटेस्ट तस्वीरों में चित्रांगदा सिंह थाई हाई स्लिट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की सिल्क ड्रेस पहनी है जो उनपर काफी सूट कर रहा है।

4/8

इन तस्वीरों में चित्रांगदा सिंह एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। खुले बाल और बोल्ड मेकअप में चित्रांगदा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी ये ड्रेस काफी स्टाइलिश है।

5/8

चित्रांगदा के चेहरे में एक अलग सा ही चार्म है, जो इन तस्वीरों में चार चांद लगा रहा है।

6/8

अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में चित्रांगदा सिंह ने लिखा- keep calm n be purple for a day। अब तक उनकी इन तस्वीरों पर काफी लाइक्स आ चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर उनके इस लुक की खूब तारीफे की हैं।

7/8

2003 में सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली चित्रांगदा ने कई बेहतरीन फिल्में की।

8/8

आखिरी बार उन्हें साल 2021 में आई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में देखा गया था। इसके अलावा, वह अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा पोस्ट करती रहती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.