scriptड्रग मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भेजा समन, जवाब में एक्ट्रेस बोली- ‘जांच में पूरा सहयोग करुंगी’ | Actress Deepika Padukone Reaction On NCB Summon | Patrika News

ड्रग मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भेजा समन, जवाब में एक्ट्रेस बोली- ‘जांच में पूरा सहयोग करुंगी’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2020 05:24:47 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने से एनसीबी ने उन्हें समन भेज दिया है। 25 सितंबर को एक्ट्रेस से पूछताछ की जाएगी। इस पूरे मामले पर दीपिका ने कहा है कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगी।

Actress Deepika Padukone Reaction On NCB Summon

Actress Deepika Padukone Reaction On NCB Summon

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। ऐसे में अब धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई और सेलेब्स पर भी एनसीबी का शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है। खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई और सेलेब्स का भी नाम लिया है। जिसमें से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम खूब सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में एनसीबी ने कार्रवाही को आगे बढ़ाते हुए चार अभिनेत्रियों का समन भेज दिया है। जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। इस मामले में दीपिका का जवाब सामने आया है।

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एनसीबी की ओर से समन प्राप्त होने पर दीपिका पादुकोण ने जवाब देते हुए कहा कि ‘वह इस जांच में पूरी तरह से एंजेसी को सहयोग करेंगी।’ 25 सितंबर को दीपिका का बयान दर्ज कराया जाएगा। इस वक्त दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में मौजूद हैं। जानकारी के अनुसार दीपिका आज रात को गोवा से मुंबई की ओर रवाना होगीं। वहीं 26 सितंबर को श्रद्धा और सारा का स्टेटमेंट नोट किया जाएगा। बात दें सारा भी गोवा से मुंबई आज पहुंच चुकी हैं। वहीं आज सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा से आज पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण से पहले उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था। जहां उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते थोड़ा और वक्त मांगा है। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार तक के लिए छूट दी गई है। बताया जा रहा है कि चैट सामने आई है जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत की जा रही है। वहीं ड्रग मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के बाद वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कई जरूरी सूचानाएं दी हैं। इस पूरे मामले में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है,लेकिन दीया का कहना है कि उन्होंने अपनी जिदंगी में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो