scriptदीपिका पादुकोण के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, जमीन पर बैठकर खा रही हैं खाना | Actress Deepika Padukone shares her childhood unseen picture | Patrika News

दीपिका पादुकोण के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, जमीन पर बैठकर खा रही हैं खाना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 06:34:25 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दीपिका (Deepika Padukone) इन दिनों घर पर काफी एक्टिव हैं। कभी वह खाना बना रही हैं तो कभी एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीर शेयर करती हैं।

deepika.jpg
नई दिल्ली: देश में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनमें से एक हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। दीपिका इन दिनों घर पर काफी एक्टिव हैं। कभी वह खाना बना रही हैं तो कभी एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीर शेयर करती हैं। अब हाल ही में दीपिका की एक बचपन की अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है।
View this post on Instagram

Basic… @divya_narayan4 @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस तस्वीर को खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका जमीन पर बैठकर अपने बचपन के दो साथियों के साथ खाना खा रही हैं। हालांकि दीपिका का ध्यान खाने में नहीं है। वह किसी चीज को देखकर मुस्कुरा रही हैं।
तस्वीर देखकर ये कहा जा सकता है कि दीपिका की मुस्कान बचपन से ही इतनी खूबसूरत थी कि किसी का भी मन मोह ले। बता दें कि इससे पहले दीपिका ने कल पीएम मोदी की अपील पर रात 9 बजे कैंडल जलाई। उन्होंने इसकी भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।
आपको बता दें कि क्वारंटीन के दौरान दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने रणवीर (Ranveer Singh) को लेकर खुलासा किया था वह दिन में 20 घंटे सोते हैं। और उठने के बाद हम दोनों साथ में रोज कोई एक मूवी देखते हैं और एक्सरसाइज करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो