scriptWOW! ईशा देओल की गोदभराई की हुई रस्म, गुलाबी लहंगे में सजी ईशा ने चुराया सबके सुरमे का रंग… | actress esha deol baby shower photos goes viral red lehenga beautiful bride bharat takhtani | Patrika News

WOW! ईशा देओल की गोदभराई की हुई रस्म, गुलाबी लहंगे में सजी ईशा ने चुराया सबके सुरमे का रंग…

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2017 04:44:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

WOW! ईशा देओल की गोदभराई की हुई रस्म, गुलाबी लहंगे में सजी ईशा ने चुराया सबके सुरमे का रंग…

esha deol baby shower

esha deol baby shower

देओल खानदान की बड़ी बेटी ईशा देओल की आज गोदभराई की रस्म निभाई गई। फंक्शन में सबकी नजर बस ईशा पर ही थी और हो भी क्यों ना ईशा लग ही इतनी खूबसूरत रहीं थी। लाल जोड़े में ईशा किसी खूबसूरत दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।

इस रस्म से थोड़ी देर पहले ही ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा की,- गोद भराई की रस्‍म के लिए तैयार हो रही हूं, बाल हो गए, मेकअप हो गया। उस वक्त उन्होंने एक सफेद ड्रेस पहन रखी थी। उस ड्रेस में भी ईशा काफी जच रहीं थी।

Getting ready for the Godh bharai ceremony ! Hair done make up done ✅😊 #GodhBharai

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

फंक्शन के लिए सिलवाई थी डिजाइनर ड्रेस
बता दें एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपनी गोदभराई की रस्म के लिए खासा तैयारियां कर रखी थी। उन्होंने अपने फंक्शन के लिए डिजाइनर नीता लुल्ला से एक खास लाल ड्रेस डिजाइन करवाई थी।

लाल लहंगे में चमकी ईशा
यूं तो ईशा देओल ने अभी अपने सोशल मीडिया पर फंक्शन की कोई फोटो अपलोड नहीं की है लेकिन उनकी बहुत करीबी दोस्त या कहें फिल्म ‘न तुम जानों न हम’ में उनकी को-स्टार रहीं शिलार्ना वेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा संग अपनी एक पिक्चर अपलोड की है। बता दें शिलार्ना वेज जो प्रोफेशन से एक शैफ हैं, इन दिनों वो भी प्रेगनेंट हैं। दोनों सहेलियां अपने इस बैबी बंप में काफी क्यूट लग रही हैं।

Godh bharai for my darling @imeshadeol ! May the universe conspire to bless our babieeeeeees always!! #preggerbesties #bumpbuddies #bff

A post shared by Shilarna Vaze aka Chef Chinu (@chefchinugaiagourmet) on

बता दें इन दिनों ईशा देओल घर में रहकर बैबी के आने का इंतजार कर रही हैं। वे आजकल इंस्टग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में बैबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।

 

 

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो