scriptइस अभिनेत्री को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए कर रहीं संघर्ष | Actress Gul Panag is trying to deal with phone addiction | Patrika News

इस अभिनेत्री को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए कर रहीं संघर्ष

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2018 10:15:32 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब वह परेशान हो रही हैं और इस लत से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

Gul panag

Gul panag

कहते हैं अति सर्वत्र वर्जयेत। जब किसी चीज की अति होने लग जाती है तो वह लत में बदल जाती है और किसी भी चीज की लत बुरी होती है। ऐसा ही कुछ एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ हुआ है। इस अभिनेत्री को एक ऐसी चीज की लत लग गई है कि अब वह परेशान हो रही हैं और इस लत से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग की।

गुल पनाग को लगी यह लत:
अभिनेत्री गुल पनाग ने अपनी एक लत के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया है। गुल पनाग का कहना है कि वह अपनी फोन की लत से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं। दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने फोन के साथ नजर आ रही हैं।
View this post on Instagram

Trying to deal with my phone addiction . The first step is acknowledging that one is addicted. So, are you addicted ? 📷 @pranalliparesshpaarekh

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

तस्वीर के साथ लिखा यह संदेश:
अभिनेत्री गुल पनाग ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए उसके साथ एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा,’अपनी फोन की लत से निपटने की कोशिश कर रही हूं। सबसे पहला कदम यह पहचानना है कि क्या आपको इसकी लत है। तो क्या आपको लत है।

इस अभिनेत्री को लगी ऐसी लत, छुटकारा पाने के लिए कर रहीं संघर्ष

बाइपास रोड़ में आएंगी नजर:
अभिनेत्री गुल पनाग की आगामी फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘बाइपास रोड’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नील नितिन मुकेश भी लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म को नील के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश निर्देशित कर रहे है। नमन इस फिल्म से डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में गुल पनाग और नील नितिन मुकेश के अलावा अदा शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल संयुक्त रूप से कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग तीन माह तक अलीबाग और लोनावला में हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो