scriptसलमान खाने के भांजे आहिल के साथ जैकलीन फर्नांडीस की मस्ती, देखें वीडियो | Actress Jacqueline Fernandez enjoying with Salman Khan nephew | Patrika News

सलमान खाने के भांजे आहिल के साथ जैकलीन फर्नांडीस की मस्ती, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 02:07:39 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) के भांजे आहिल और जैकलीन मस्ती करते दिख रहे हैं।

jacqueline.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सभी लोग घरों में कैद हैं। जो जहां था वहीं मौजूद है। यही वजह है कि सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं। इतना ही नहीं उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी वहीं हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान के भांजे और जैकलीन मस्ती करते दिख रहे हैं।
जैकलीन फर्नांडीस और आहिल साथ में लिविंग एरिया में आइसक्रीम और ओरियो बिस्कुट एंजॉय करते नजर आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों किस तरह मस्ती कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने इसी फार्महाउस से एक वीडियो जारी किया था। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Salman Khan Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी हैं।
वीडियो में सलमान कहते हैं कि ‘हम लोग यहां कुछ दिनों के लिये आए थे लेकिन अब हम यहीं पर हैं। हम लोग तो भाई डर गए। निर्वान ने तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा और मैंने अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा।’ ‘क्योंकि हम लोग यहां पर हैं और हमारे फादर घर पर अकेले हैं।’ सलमान ने कहा कि ‘हम लोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। आप ज्यादा बहादुर मत बनो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो