scriptइंटीमेट सीन को लेकर कल्कि ने कही बड़ी बात, कहा-अनजान एक्टर्स के साथ किसिंग सीन… | actress kalki raise question on intimate scenes in film industry | Patrika News

इंटीमेट सीन को लेकर कल्कि ने कही बड़ी बात, कहा-अनजान एक्टर्स के साथ किसिंग सीन…

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2018 08:41:20 pm

Submitted by:

Amit Singh

कल्कि का मानना है कि इस चलन को फिल्म इंडस्ट्री में जरूरी तौर पर अनिवार्य किया बेहद जरुरी है।

actress kalki

actress kalki

बॉलीवुड में कई बार अभिनेत्रियों के सामने ऐसी परिस्थिती आ जाती है कि उन्हें किसी अंजान एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने होते हैं। ऐसी परिस्थिति में यह काफी अनकंफर्ट करने वाली स्थिति होती है। इस बात को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने बयान दिया है कि अभिनेताओं के लिए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग से पहले एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरूरी है।

 

actress kalki

 कल्कि का मानना है कि इस चलन को फिल्म इंडस्ट्री में जरूरी तौर पर अनिवार्य किया बेहद जरुरी है। कल्कि ने आगे बताया कि उन्होंने कुछ अभिनेताओं से बिना मिले ही उनके साथ अंतरंग दृश्य किये हैं, जो कि नहीं होना चाहिए।

actress kalki

कल्कि ने कहा, ‘जब हम फिल्म के सेट पर होते हैं, तो कोई भी व्यक्ति वास्तव में कोरियोग्राफ किये गये एक्शन सीन को भी करने से घबराता है। कोई भी व्यक्ति ‘गलती से’ भी अभिनेता के चेहरे पर पंच नहीं करता, तो हम अंतरंग दृश्यों के लिए ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं?’ उन्होंने कहा, ‘ऐसे कई दृश्य हैं जहां मैंने चुंबन दृश्य से पहले अभिनेता से मुलाकात नहीं की। यह समझ में नहीं आता। अभिनेताओं के बीच विश्वास होना चाहिए।’

 

actress kalki

गौरतलब है कि अभिनेत्री ने ‘टाटा लिटरेचर लाइव’ के 9वें संस्करण में कार्यस्थल पर आचार संहिता के विषय पर एक पैनल चर्चा के दौरान ये बात की। एक्ट्रेस का मानना है कि एक व्यक्ति और उद्योग के लिए सामूहिक रूप से जिम्मेदारी लेना बेहद महत्वपूर्ण है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो