एक्ट्रेस कंगना रनौत दिखाई दीं दिवंगत सीएम जयललिता के अवतार में, 'थलाइवी' के सेट से सामने आई तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Oct 2020, 02:01 PM IST
एक्ट्रेस कंगना रनौत दिखाई दीं दिवंगत सीएम जयललिता के अवतार में, 'थलाइवी' के सेट से सामने आई तस्वीरें
Actress Kangana Ranaut Shared Pics From Thalavi Set

  • एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
  • 'Thalaivi' की शूटिंग हुई शुरू
  • दिवंगत सीएम J.Jayalalitha की है बायोग्राफी

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से काफी लंबे समय से शूटिंग का काम बंद था, लेकिन अब महीनों बाद धीरे-धीरे स्टार्स अपने काम पर लौटते हुए नज़र आ रहे हैं। जहां कुछ समय पहले अभिनेता सलमान खान ने फिल्म 'राधे' के शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना एक्सपीरियंस फैंस संग किया था। वहीं अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी फिल्म 'थलाइवी' के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। सामने आई तस्वीरों के बाद से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें पोस्ट की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखती हैं कि "गुड मार्निंग फ्रेंड्स। यह कुछ तस्वीरें हैं जो रविवार की सुबह के दौरान प्रतिभाशाली निर्देशक ए.एल विजय के साथ सीन को चर्चा करते वक्त ली गई है। वैसे तो दुनिया में कई ऐसी जगहें हैं जो आरामदेह और बेहतरीन हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे प्रिय थलाइवी का सेट है।" इन तस्वीरों में कंगना साड़ी और अपने बालों को बांधे हुए नज़र आ रही हैं। उन्होंने एक ऐनक भी पहना हुआ है। उनका यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों में वह डायरेक्टर संग बातचीत करते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें इससे पहले उन्होंने डांस रिहर्सल की भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी।

अभिनेत्री की फिल्म थलाइवी के बारें में बात करें तो यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोग्राफी है। जिसका निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म को लिखने वाले केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं। जिन्होंने बाहुबली और मर्णिकर्णिका जैसी बेहतरीन फिल्मों की कहानी लिखी है। फिल्म की रिलीज़ डेट 26 जून 2020 को तय की गई थी,लेकिन कोरोनावायरस के चलते फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज़ नहीं हो पाई।

Show More