scriptकंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद CISF कांस्टेबल के सपोर्ट में आया खालिस्तानी आतंकी, लाखों रुपये देने का किया ऐलान | Actress Kangana Ranaut slapping incident Khalistan terrorist supporting cisf constable | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद CISF कांस्टेबल के सपोर्ट में आया खालिस्तानी आतंकी, लाखों रुपये देने का किया ऐलान

कंगना रनौत और CISF कांस्टेबल का थप्पड़ कांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच खालिस्तानी आतंकी ने भी इस मामले पर टिप्पणी की है।

मुंबईJun 08, 2024 / 12:01 pm

Gausiya Bano

_Kangana Ranaut slapping incident

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला के सपोर्ट में उतरा ये आतंकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कोई एक्ट्रेस के सपोर्ट में बोल रहा तो कोई CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर के पक्ष में है।
इस बीच खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करते हुए कांस्टेबल का सपोर्ट किया है। पन्नू ने बताया कि इस घटना से वह बहुत खुश है। इतना ही नहीं, पन्नू ने इसके लिए आगे महिला कांस्टेबल को 8 लाख रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें

‘मुझे उनसे लगाव नहीं…’, कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का करारा जवाब, भड़के राम गोपाल वर्मा

कंगना रनौत के साथ क्या हुआ था?

एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई थी। वह दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी, लेकिन इस दौरान CISF की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी की थी। फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है और CISF कांस्टेबल के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद CISF कांस्टेबल के सपोर्ट में आया खालिस्तानी आतंकी, लाखों रुपये देने का किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो