कोरोनावायरस की वजह से घर में कैद करीना कपूर ने किया बचपन को याद

By: Sunita Adhikari
| Updated: 19 Mar 2020, 02:12 PM IST
कोरोनावायरस की वजह से घर में कैद करीना कपूर ने किया बचपन को याद

  • इस वक्त करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद को कोरोनावायरस की वजह से घर में कैद कर लिया है। ऐसे में वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। जिसके बाद से एक्ट्रेस आये दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।इस वक्त करीना कपूर ने खुद को कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से घर में कैद कर लिया है। ऐसे में वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। करीना ने अब अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ करीना ने कोरोनावायरस को लेकर एक मैसेज भी दिया है।

करीना ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-, 'मैं- आजकल जब भी कोई मुझसे कोई हाथ मिलाने की कोशिश करता है।' इसके बाद एक्ट्रेस ने #stayhome #staysafe #socialdistancing जैसे हैगटैग दिए। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर बचपन में बेहद ही क्यूट थीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले करीना ने अपने गाजर का हलवा खाते हुए तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था- 'मीठा आपके पेट को सीधा दिल को लगता है।' वहीं करीना को इन दिनों इंस्टाग्राम का ज्यादा ही भूत चढ़ गया है। तभी तो उन्होंने कुछ वक्त पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वही मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर कोरोनावायरस की वजह से मिले ब्रेक से पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान (Amir Khan) भी लीड रोल में हैं। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई है। इसमें इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। हालांकि कोरोनावायरस की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर रही है। आपको बता दें कि इस वायरस की वजह से कई शहरों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है।

Kareena Kapoor coronavirus Coronavirus in india