scriptकरीना कपूर खान का वर्क फ्रॉम होम लुक देखकर लोगों ने कहा- Boss Lady | Actress Kareena Kapoor Khan shares her work from look | Patrika News

करीना कपूर खान का वर्क फ्रॉम होम लुक देखकर लोगों ने कहा- Boss Lady

Published: Apr 07, 2020 03:10:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) वर्क फ्रॉम होम भी कुछ इस अंदाज में कर रही हैं कि आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

 

kareena_kapoor.jpg
नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते कई लोग इस वक्त घर से काम कर रहे हैं। अब घर से काम करने का मतलब है Comfortable कपड़े पहनना। जैसे कि टी-शर्ट पजामा। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) वर्क फ्रॉम होम भी कुछ इस अंदाज में कर रही हैं कि आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
View this post on Instagram

Work from home they said…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

दरअसल, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Instagram) से एक तस्वीर से शेयर की है। इस तस्वीर में करीना पूरी तरह तैयार दिख रही हैं। व्हाइट शर्ट व्हाइट पैंट और बूट्स के साथ बेबो ने हैट पहनी हुई है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘वो कहते हैं वर्क फ्रॉम होम।’
करीना का ये अंदाज देखकर लोगों ने उन्हें कमेंट में लिखा- बॉस लेडी। वैसे वाकई इस तस्वीर में करीना एकदम मॉडर्न बेगम लग रही हैं।
इससे पहले बेबो ने एक और तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने पाश्ता की माला पहन रखी थी। इस तस्वीर को शेयर करते करीना ने बताया था कि ये पाश्ता की माला किसी और ने नहीं बल्कि तैमूर अली खान ने बनाई है।
आपको बता दें कि करीना कपूर ने कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाया है। उसके बाद से बेबो अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
View this post on Instagram

I just love French… fries 🍟❤️😋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो