करीना कपूर ने इटली के लिए मांगी दुआ, शेयर की वहां की अपनी पुरानी तस्वीर

By: Sunita Adhikari
| Updated: 24 Mar 2020, 12:18 PM IST
करीना कपूर ने इटली के लिए मांगी दुआ, शेयर की वहां की अपनी पुरानी तस्वीर

  • इटली (Italy) में अब तक 5 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वहीं 60 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

नई दिल्ली: चीन के वुहान शहर से फैले खतरनाक कोरोना वायरस (Social Media) की चपेट में इस वक्त पूरी दुनिया आ चुकी है। भारत भी अब इस वायरस की चपेट में है। देश में इससे अब तक 10 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। लेकिन अगर इसका सबसे ज्यादा असर कहीं देखने को मिला है तो वह है इटली (Italy)। वहां कि स्थिति अभी काफी भयावह है। इटली में अब तक 5 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वहीं 60 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इटली के प्रार्थना की है।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रोम के विश्वविख्यात कोलोज़ियम के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर पुरानी है। एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अमोर (प्यारा) इटली। मेरा प्यार और मैं आप सबके लिए दुआ कर रहे हैं।' करीना की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

I just love French... fries 🍟❤️😋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि करीना ने खुद और अपनी फैमिली को आइसोलेशन में रखा हुआ है। घर पर रहकर वो अपनी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है, जिसमें वो आमिर ख़ान (Amir Khan) के साथ लीड रोल में होंगी। आमिर के साथ बेबो की ये तीसरी फिल्म है।