scriptकटरीना कैफ के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, लहंगे में लग रही हैं काफी खूबसूरत | Actress Katrina Kaif looking stunning in Lehenga, see pictures | Patrika News

कटरीना कैफ के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, लहंगे में लग रही हैं काफी खूबसूरत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2020 06:14:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

aab03b82-4fbd-4231-b5e0-633c89594ad0.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कटरीना कैफ आए दिन अपने फैंस के साथ नए-नए लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुकी हैं। इन तस्वीरों में कटरीना फ्लोरल प्रिंट के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।
View this post on Instagram

🌸

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना कैफ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Katrina Kaif Instagram Account) से शेयर किया है। कटरीना ने जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर किया, उसी वक्त ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। इतना ही नहीं कुछ ही वक्त में एक्ट्रेस की इन खूबसूरत फोटोज़ को लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। साथ ही लोग इनपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
View this post on Instagram

🌸

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी(Sooryavanshi)’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कटरीना का लुक भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बात करें ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की तो फिल्म में कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ और विवियन भटेना अहम भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करते नजर आएंगे। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो