हैक हुआ कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट, कहा इस लिंक को क्लिक न करें
Sunita Adhikari
Publish: Oct, 09 2019 01:47:38 (IST)
हैक हुआ कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट, कहा इस लिंक को क्लिक न करें

  • इससे पहले कई एक्टर्स का अकाउंट हो चुका है हैक
  • कियारा ने अपने फैंस को चेताया

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम उन एक्ट्रेसिस की लिस्ट में शुमार है, जो कि बहुत कम टाइम इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लेती हैं। कियारा की फैन फोलोइंग भी भारी तादाद में हैं, ऐसे में कियारा सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस से कनेक्डिट रहती हैं। लेकिन अब कियारा का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। इसकी जानकारी खुद कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा लोगों को दी है।

View this post on Instagram

A Galaxy in her eyes 💫 Universe in her mind ✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

साथ ही कियारा ने अपने फैंस के लिए लिखा है कि वह उल्टे-सीधे ट्वीट और कॉन्टेंट से सावधान रहें। कियारा ने यह भी बताया है कि उनकी टीम एक बार फिर अकाउंट वापस पाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने फैन्स के यह भी चेतावनी दी है कि वे लापरवाही से किसी भी लिंक पर क्लिक न करें और उनके अकाउंट पर हो रहे अजीब ट्वीट्स को इग्नोर करें।

वैसे ऐसा पहली बार किसी एक्टर के साथ नहीं हो रहा है बल्कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार का अकाउंट हैक कर लिया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, करण जौहर, श्रुति हासन, अनुपम खेर, रितिक रोशन नाम शामिल हैं। कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा कियारा के पास कई बड़ी फिल्में हैं।