scriptपीएम केयर्स फंड में अब माधुरी दीक्षित ने दान की सहायता राशि | Actress Madhuri Dixit donate in PM cares fund | Patrika News

पीएम केयर्स फंड में अब माधुरी दीक्षित ने दान की सहायता राशि

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 04:47:58 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है और वो हैं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)।

madhuri_dixit.jpg
नई दिल्ली: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इमरजेंसी फंड का एलान किया था। जिसके बाद सहायता राशि के लिए कई लोग आगे आए। बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है और वो है माधुरी दीक्षित का। जी हां, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि देने का एलान किया है।
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ट्वीटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘हम सभी को मानवता की यह जंग जीतने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाना चाहिए। पीएम केयर्स फंड और सीएम राहत कोष में अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं। चलिए इस कदम के लिए मजबूती से आगे बढ़ते हैं।’
हालांकि उन्होंने कितनी राशि दान की है, इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन बाकी लोगों से भी उन्होंने इसमें हिस्सा लेने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड से अबतक अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, सारा अली खान, आलिया भट्ट विक्की कौशल, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो