scriptइन 5 एक्ट्रेसेस में से किसमें है रोहित की ‘लेडी सिंघम’ बनने का दम? | actress may play lead role in rohit shetty lady singham | Patrika News

इन 5 एक्ट्रेसेस में से किसमें है रोहित की ‘लेडी सिंघम’ बनने का दम?

Published: Apr 12, 2018 06:43:55 pm

Submitted by:

Riya Jain

इन दिनों रोहित अपनी ‘सिंघम’ सीरीज के लिए किसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

lady singham

lady singham

इन दिनों फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ को लेकर व्यस्त हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का भी ऐलान कर दिया है। रोहित ‘सिघंम’ के बाद अब ‘लेडी सिघंम’ नाम की फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म के नाम से ही अनुमान लगाया जा सकता है कि इसमें बतौर लीड, कोई एक्टर नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस होगी।

अब रोहित अपनी सिंघम सीरीज के लिए किसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। हाल में उन्होंने बातचीत के दौरान बताया, ‘हम इसके लिए पूरी प्लानिंग कर रहे हैं, लेडी सिंघम से जुड़ी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।इस समय हमारे पास ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ दोनों के लिए सिंघम लेडी चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘फिल्म में महिला पुलिस के रोल को डालना हमारा नया प्रयोग होगा।’

अब क्योंकि लीड किरदार में कोई एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी तो लाजमी है कि फिजीक से भी उस एक्ट्रेस का उतना दमदार दिखना जरुरी है। ऐसे में इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसी अदाकारा हैं जो इस रोल में परफेक्ट लग सकती हैं। तो आइए देखते हैं लिस्ट…

kajol

1. काजोल

काजोल इन दिनों अपने लिए ऐसा किरदार ढूंढ रही हैं जो उनपर पूरी तरह से जचता हो। ऐसे में यह रोल काजोल पर बिलकुल सूट करेगा। उनकी पर्सनेलिटी को देखते हुए इस रोल में काजोल काफी दमदार नजर आएंगी।

tabu

2.तबू

तबू हमेशा से अपने हार्ड कोर रोल्स के लिए मशहूर हैं। उन्होंने फिल्म ‘फना’ और ‘दृश्यम’ में पुलिस अॅाफिसर का रोल अदा किया था। यकीनन इस किरदार में उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता है। इसी के साथ तबू, रोहित और एक्टर अजय देवगन की तिगड़ी ने अभी तक बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया है इसलिए हो सकता है रोहित इस किरदार के लिए भी तबू को ही सेलेक्ट करें।

 

priyanka chopra

3. प्रियंका चोपड़ा

‘गंगाजल’ और ‘डॅान’ फिल्म में लेडी पुलिस का रोल अदा कर चुकी प्रियंका इंस्पेक्टर का रोल काफी दमदार लगता है। उनकी फिजीक भी इस रोल के हिसाब से काफी अच्छी है, ऐसे में कहा जा सकता है कि प्रियंका ‘लेडी सिंघम’ बन सकती हैं।

 

 

vidya balan

4. विद्या बालन

अपने यूनीक किरदारों से लोगों का मनोरंजन करने वाली विद्या पर भी पुलिस का किरदार काफी जचेगा। वह अक्सर वुमेन एम्पावरमेंट पर बेस्ड फिल्में करती हैं। ऐसे में उनका ‘लेडी सिंघम’ अवतार लोगों को काफी पसंद आ सकता है।

 

 

sonakshi sinha

5. सोनाक्षी सिन्हा

जिस हिसाब से सोनाक्षी ने अपने आपको इस इंडस्ट्री में ढाला है उनपर हमेशा पॅावरफुल किरदार अच्छे लगते हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने किसी लेडी पुलिस का किरदार अदा नहीं किया लेकिन इस रोल में उनकी पर्सनेलिटी और निखरकर आ सकती है।

आपको इन में से कौन सी एक्ट्रेस ‘लेडी सिंघम’ के लिए बेहतर लगती हैं, कमेंट बॅाक्स पर जरुर लिखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो