script16 साल की उम्र में लॉटरी की टिकट बेचती थीं नोरा फतेही, मेहनत के दम पर हासिल किया मुकाम | Actress Nora Fatehi Struggle Sell Lottery Tickets at the Age of 16 | Patrika News

16 साल की उम्र में लॉटरी की टिकट बेचती थीं नोरा फतेही, मेहनत के दम पर हासिल किया मुकाम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 05:38:34 pm

Submitted by:

Naveen

एक्ट्रेस नोरा फतेही ( Actress Nora Fatehi ) हाल ही में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आई थीं
16 साल की उम्र में लॉटरी की टिकट बेचती थीं नोरा फतेही
नोरा फतेही ने इंटरव्यू में बताया कि वह एक सामान्य परिवार से है और उन्होंने लंबे समय तक गरीबी देखी है।
एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।
नोरा फतेही ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी छोटा-सा रोल किया।

Actress Nora Fatehi Struggle Sell Lottery Tickets at the Age of 16

नई दिल्ली।
एक्ट्रेस नोरा फतेही ( Actress Nora Fatehi ) हाल ही में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आई थीं। इनकी लोकप्रियता की शुरुआत ‘दिलबर’ और ‘साकी साकी’ जैसे गानों से हुई है। नोरा फतेही का ना केवल डांस मूव्स बल्कि इनकी फिटनेस भी लोगों को कायल बना देती है। लेकिन, नोरा फतेही ( Nora Fatehi Lifestyle ) ने ये मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

नोरा फतेही ने इंटरव्यू में बताया कि वह एक सामान्य परिवार से है और उन्होंने लंबे समय तक गरीबी देखी है। परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए उन्हें कम उम्र में ही काम शुरू करना पड़ा। इसके अलावा कोई चारा नहीं था। एक चैट शो में नोरा ने बताया कि वो हाई स्कूल में थीं तब से काम कर रही हैं।

शाहरुख-दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ये सीन पढ़ा रहा है कोरोना से बचाव का पाठ

nora.jpg

 

16 साल की उम्र में लॉटरी ( Lottery ) की टिकट बेचीं
नोरा ने बताया, जब मैं 16 साल की थी तब एक मॉल में रिटेल सेल्स असोसिएट की जॉब ज्वाइन की थी। मैं स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ काम भी करती थीं। मॉल और स्कूल नजदीक थे तो क्लासेस के बाद वहां जाती थी। परिवार को कई आर्थिक दिक्कतों से गुजरना पड़ा। इसलिए मुझे कमाकर लाना पड़ता था। उस दौरान में कई काम किए थे। यहां तक की लॉटरी की टिकट ( Lottery Ticket ) भी बेचा सकती थी। इसके अलावा रेस्त्रां में वेटरेस, मैकडोनाल्ड्स पर काम किया। इसके अलावा कमीशन का काम किया। टेलीमार्केटिंग के दफ्तरों में काम किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की भाभी ने पति संग पोस्ट की इंटिमेट फोटोज, ट्रोलर्स को कहा-‘जियो और जीने दो यार’

2015 में नजर आई थी नोरा
बता दें कि नोरा ने 2015 में बिग बॉस में एंट्री ली थी। इस समय वह पहली बार नजर आई थी। इसके साथी नोरा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी छोटा-सा रोल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो