scriptएक्ट्रेस नुसरत जहां के पिता कोरोना सक्रंमण की आशंका से अस्पताल में हुए भर्ती | Actress Nusrat Jahan's father suspects Corona Sakraman, hospitalized | Patrika News

एक्ट्रेस नुसरत जहां के पिता कोरोना सक्रंमण की आशंका से अस्पताल में हुए भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2020 04:24:08 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस नुसरत के पिता हुए बीमार
अस्पताल में हुए भर्ती

nusratfa.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण से समान्य इंसान से लेकर राजसी ठाठ-बाठ की जिंदगी जीने वाले लोग भी नही बच पा रहे है। और इस आपदा की आहट से बचने के लिए लोगों को घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है।

बॉलीवुड में अब बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस व तृणमूल की लोकसभा सांसद नुसरत जहां के पिता मोहम्मद शाहजहां को इस बीमारी की आशंका जताई जा रही है। जिसके चलते उन्हें भी रविवार की शाम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नुसरत ने अपने पिता के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पापा को बुखार होने के साथ डायबिटीज की भी समस्या है, और इसकी वजह से दवाइयां भी सही से काम नहीं कर रही हैं। ऐसे में उनकी अच्छी देखभाल के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनका बुखार भी अब कम हो गया है। उनकी तबीयत भी पहले से सुधार है।’

कोरोना वायरस की बात का खुलासा करते हुए नुसरत ने बताया, ‘ उनके पापा ने ना ही कोई बाहर की यात्रा की है और ना ही वो लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर गए हैं। फिलहाल अभी तक कोरोना वायरस के लक्षण सामने नहीं आए हैं लेकिन इसके टेस्ट करवाए गए हैं। जिसकी रिपोर्ट मंगलवार तक आ जाएगी।
बता दे कि इस बड़ी आपदा के दौर में नुसरत जहां ने भी सीएम राहत कोष में कोरोना के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद की थी।’

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूकता के संदेश देती रहती हैं। कुछ वक्त पहले नुसरत ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने सभी फैंस से सुरक्षित घर पर रहने की बात कही थी। इसके साथ ही लॉकडाउन का पालन करने की भी बात कही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो