पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पीएम मोदी से की एक्शन लेने की अपील

By: पवन राणा
| Published: 19 Sep 2020, 10:04 PM IST
पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पीएम मोदी से की एक्शन लेने की अपील
अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना ने कही ये बात

पायल ( Payal Ghosh ) के इस ट्वीट पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा है कि पायल विस्तृत जानकारी महिला आयोग को भेजे। इस मामले को संज्ञान में लिया जाएगा।

मुंबई। अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक टीवी चैनल पर आपबीती की जानकारी देने के बाद पायल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री कार्यालय ( PMO ) और पीएम मोदी को टैग करते हुए अनुराग के खिलाफ एक्शन लेने की गुहार लगाई है। अनुराग की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है।

 

वहीं, कंगना रनोत ने पायल के ट्वीट को रीट्विट कर लिखा है, 'हर आवाज महत्व रखती है।' साथ ही उन्होंने अरेस्ट अनुराग कश्यप और मीटू हैशटैग यूज किया है।

पायल ने आपबीती की जानकारी एक तेलुगु न्यूज चैनल पर दी है। इसका लिंक अपने ट्वीट में शेयर करते हुए पायल ने लिखा,' अनुराग कश्यप ने मुझसे जबरदस्ती की। पीएम मोदी इस व्यक्ति के लिखाफ एक्शन लें और पूरे देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे के हैवान को देखने दें। मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मदद कीजिए।'

पायल के इस ट्वीट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ( National Commission for Women ) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा है कि पायल विस्तृत जानकारी महिला आयोग को भेजे। इस मामले को संज्ञान में लिया जाएगा। इसके जवाब में पायल ने धन्यवाद देते हुए जानकारी शेयर करने की बात कही।