scriptजामिया की स्टूडेंट सफूरा जरगर को लेकर ट्वीट करने पर सस्पेंड हुआ Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट | Actress Payal Rohatgi twitter account suspended for 7 days | Patrika News

जामिया की स्टूडेंट सफूरा जरगर को लेकर ट्वीट करने पर सस्पेंड हुआ Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 03:02:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

पायल रोहतगी ने दिल्ली हिंसा मामले (Delhi Violence Case) में गिरफ्तार हुईं जामिया मिलिया इस्लामिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर सफूरा जरगर (Safoora Zargar) के खिलाफ कुछ ट्वीट्स किए थे।

Payal Rohatgi Twitter Account Suspended

Payal Rohatgi Twitter Account Suspended

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब उनके ट्वीट (Payal Rohatgi Tweet) से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। खबर है कि पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट से 7 दिनों के लिए सस्पेंड (Payal Rohatgi Twitter Account Suspended) कर दिया गया है।
दरअसल, पायल रोहतगी ने दिल्ली हिंसा मामले (Delhi Violence Case) में गिरफ्तार हुईं जामिया मिलिया इस्लामिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर सफूरा जरगर (Safoora Zargar) के खिलाफ कुछ ट्वीट्स किए थे। जिसके बाद ट्विटर पर बवाल मच गया था। इसी के चलते ट्विटर ने उनका अकाउंट एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया है। हालांकि इस बवाल के बाद लोग पायल के सपोर्ट में उत आए हैं। ट्विटर पर #ISupportPayalRohatgi टॉप ट्रेंड करने लगा है। उनके समर्थन में करीब 10 हजार ट्वीट्स किए जा चुके हैं। फैंस का कहना है कि पायल का अकाउंट वापस एक्टिवेट किया जाए।
जब Michael Jackson अचानक Hrithik Roshan से मिलने पहुंच गए – घबरा गए थे ऋतिक रोशन

https://twitter.com/hashtag/Savitri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, पायल रोहतगी के विवादित ट्वीट्स को लेकर उनके खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। उनके खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराने वाले अधिवक्ता अली काशिफ खान का कहना है कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय को भावनाओं को आहत की हैं और साथ ही हिन्दुओं को मुसलमानों के खिलाफ भड़का रही हैं।
आपको बता दें कि शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में संसोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रोटेस्ट के दौरान सफूरा जरगर के खिलाफ दंगों को भड़काने का आरोप है। एक तरफ उनकी प्रेग्नेंसी की बात कहकर उन्हें जमानत की बात कही जा रही है तो दूसरी तरफ लोग सफूरा के लिए सख्त सजा की मांग का रहे हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब सफूरा (Zeeshan Ayyub Tweet) के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘सफूरा जरगर की ग़लती सर्फ़ इतनी थी की उसने इस सरकार की ज़बरदस्ती के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई!! बार बार bail grant ना करना दिखाता है कि ये सब मिल कर देश को अंधकार में धकेलना चाहते हैं!! #safoorazargar के पेट में जो बच्चा/बच्ची है वो देश का भविष्य है जिसे क़ैद कर लिया गया है!’ यूजर्स ने उन्हें उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल कर दिया था।
https://twitter.com/hashtag/Safoora_Zargar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो