एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने की अपनी मां की चम्पी, 8 दिन से हैं घर में बंद

By: Sunita Adhikari
| Updated: 19 Mar 2020, 06:25 PM IST
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने की अपनी मां की चम्पी, 8 दिन से हैं घर में बंद

  • कोरोनावायरस (Coronavirus) इस वक्त दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। आए दिन इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) इस वक्त दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। आए दिन इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 128 पहुंच गई है। ऐसे में इससे बचाव के लिए हर तरीके को अपनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है, जिससे सभी स्टार्स घर पर समय बिता रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां के सिर की मालिश करती दिख रही हैं।

इस वीडियो को प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा है- 'होम क्वॉरन्टीन के दौरान हमें अपने दिमाग को ठंडा रखना है, तभी तो मैं मां की क्लासिक चंपी कर रही हूं।' प्रीति ने आगे लिखा- 'क्योंकि सर जो तेरा चकराए या दिल डूबा जाए-आ जा प्यारे पास हमारे, काहे घबरए। ये वक्त भी गुजर जाएगा।' एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रीति ने वीडियो शेयर कहा था 'मुझे पता है कि कोई भी सही में खुश नहीं है क्योंकि आजकल जबरदस्ती सबको छुट्टी मिल गई है। लेकिन जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये हम सबके लिए महत्वपूर्ण है और इसलिए मैं आपको दो-तीन चीजें के लिए मैं आपसे अनुरोध करती हूं। एक- प्लीज घर पर रहिए। घर पर रहकर हाथ बार-बार धोइए और अपनी हाथों की सफाई सबको दिखाइए। दूसरा- बाहर इसलिए मत जाइए क्योंकि बहुत खतरनाक है। वायरस को फैलाइए मत।'