रीम शेख ने की पुष्टि, नहीं छोड़ रहीं 'तुझसे है राब्ता शो'

By: भूप सिंह
| Updated: 26 Aug 2020, 09:39 PM IST
रीम शेख ने की पुष्टि, नहीं छोड़ रहीं 'तुझसे है राब्ता शो'
actress reem shaikh

अभिनेत्री रीम शेख ( actress reem shaikh ) ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह तुझसे है राब्ता में कल्याणी की अपनी भूमिका नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा, तुझसे है राब्ता को छोड़ने के बारे में कई तरह की अटकलों के बाद मैं अपना रुख साफ करना चाहूंगी और अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करना चाहूंगी....

अभिनेत्री रीम शेख ( actress reem shaikh ) ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह तुझसे है राब्ता में कल्याणी की अपनी भूमिका नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा, तुझसे है राब्ता को छोड़ने के बारे में कई तरह की अटकलों के बाद मैं अपना रुख साफ करना चाहूंगी और अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करना चाहूंगी कि मैं शो करना जारी रखना चाहती हूं। कल्याणी का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है और शो में जल्द ही आपको मनोरंजक मोड़ देखने मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा, मैंने हाल ही में शो के निर्माताओं के साथ कुछ रचनात्मक पहलुओं के बारे में चर्चा की थी, हालांकि हम मतभेद को दूर करने और एक परिणामदायक सर्वसम्मति पर पहुंचने में सफल रहे हैं। जिस तरह से मेरा चरित्र वर्तमान में आकार ले रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। शो ने पांच साल का लीप लिया है।

जी टीवी शो में मल्हार की भूमिका निभा रहे अभिनेता सेहबान अजीम ने लीप के बारे में बात करते हुए कहा, हम अपने दर्शकों और प्रशंसकों से बहुत प्यार करते हैं। कल्याणी और मल्हार सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक हैं, लेकिन आगामी लीप निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी और मुझे यकीन है कि वे मेरे दूसरे पक्ष को देखने का आनंद लेंगे।