scriptPHOTO: सारा अली खान ने की सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात, फिल्म केदारनाथ की होने जा रही है शुरुवात ! | actress sara ali khan meet sushant singh rajput for her upcoming movie kedarnath reading session | Patrika News

PHOTO: सारा अली खान ने की सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात, फिल्म केदारनाथ की होने जा रही है शुरुवात !

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2017 03:38:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

सारा अली खान ने की सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात, फिल्म केदारनाथ की होने जा रही है शुरुवात !

sara ali khan and sushant singh rajput

sara ali khan and sushant singh rajput

अभी कल तक तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी फैमिली के साथ पापा सैफु का जन्मदिन मना रही थी। अब ये अचानक सुशांत से इतनी सीरियस होकर किस विषय में चर्चा कर रही हैं ?
चलिए आपको बता ही देते हैं कि दरअसल सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ की तैयारी में व्यस्त हैं। हाल ही में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म के एक रीडिंग सेशन मे बिजी थी।

वैसे खबरें तो ये भी आ रही थी की सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता के फ्लाप होने के बाद उन्हें केदारनाथ से निकाल दिया है। पर इस तस्वीर से सारी बातें क्लीयर हो गई हैं।
खबरें की माने तो सुनने में आया था कि सारा अली खान को पहले करण जौहर लॅान्च करेंगे लेकिन अब अभिषेक कपूर की फिल्म से वे अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं।

सारा अली खान है सोशल मीडिया की डीवा…
बता दें फिल्मों के शुरू होने से पहले ही सारा अली खान काफी पॅापुलर फेस बन चुकी हैं। आज की तारीख में सारा के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॅालोअर्स हैं। उनकी हर पिक्चर पर लाखों लाइक्स आते हैं।
हाल ही में हुई पापा सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में भी कितने ही सिलेब्रटीज नज़र आए पर उन सब को छोड़ बार बार नज़र सारा की ओर ही जा रही थी। कहा जा सकता है कि सारा धीरे धीरे अपनी स्टैप मॅाम करीना कपूर को भी अपने ड्रेसिंग सेंस में पीछे छोड़ती जा रही हैं।
अब देखना दिलचस्ब होगा की सारा अपने लुक्स के साथ साथ बॅालीवुड में अपनी एक्टिंग से जगह बना पाती है या नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो