शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोली, 'माल नहीं लिया तो क्यों लेनी पड़ी 12 वकीलों की सलाह?

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Sep 2020, 09:22 PM IST
शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोली, 'माल नहीं लिया तो क्यों लेनी पड़ी 12 वकीलों की सलाह?
Actress Sherlyn Chopra Tweet Against Deepika Padukone In Drug Case

ड्रग मामले में फंसी दीपिका पादुकोण पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अटैक किया है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के माल लेने पर निशाना साधा है। साथ ही बताया है कि पूछताछ से पहले दीपिका 12 वकीलों से मिल चुकी हैं। जिनसे उन्होंने सलाह ली है।

नई दिल्ली। ड्रग मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने से इंडस्ट्री में हलचल शुरु हो गई है। दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर संग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें समन भेज दिया था। कल यानी कि 26 सितंबर को दीपिका से एनसीबी पूछताछ करेगी। ऐसे में बॉलीवुड की तरफ से दीपिका के ऊपर कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी दीपिका पर निशाना साधा है।

दीपिका का नाम ड्रग मामले में आने के बाद अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर आप माल यानी ड्रग का सेवन नहीं करती हैं तो आपको 12 वकीलों की सलाह की जरुरत क्यों पड़ गई? जो सच बोलता हैउन्हें पैनिक अटैक और ऐंग्जाइटी अटैक नहीं आते हैं। अतं में शर्लिन ने दीपिका पर तंज कसते हुए कहा कि जहां निडरता होती है वहां डर या भय के लिए भी जगह नहीं होती है।" आपको बता दें इससे पहले भी शर्लिन दीपिका के लिए ट्वीट कर चुकी है। जिसमें उन्होंने स्लोगन को अपडेट करने की बात कहते हुए नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। माल की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंगस होते हैं, जिन्हें डिप्रेशन होता है। जैसी बातें लिखी थी।

एनसीबी से दीपिका पादुकोण संग पूछताछ से पहले यह खबर सामने आई थी कि रणवीर ने जांच एजेंसी से एक अपील की थी। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा था कि अभिनेता ने कहना था कि दीपिका को पैनिक अटैक और डिप्रेशन की दिक्कत है। इस वजह से वह पूछताछ के दौरान दीपिका संग मौजूद होना चाहते हैं। जिसके बाद एनसीबी ने साफ किया कि उनके पास अभिनेता के तरफ से कोई भी ऐसी रिक्वेस्ट नहीं आई है।

Deepika Padukone