scriptएक्ट्रेस की मौत से पहले रूममेट ने बनाया वीडियो | Actress Shikha roommate made a video before her death | Patrika News

एक्ट्रेस की मौत से पहले रूममेट ने बनाया वीडियो

Published: May 18, 2015 09:00:00 pm

बॉलीवुड फिल्म “बीए
पास” में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस शिखा जोशी की मौत का मामला अब और उलझता नजर आ रहा
है

shikha joshi

shikha joshi

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म “बीए पास” में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस शिखा जोशी की मौत का मामला अब और उलझता नजर आ रहा है। शिखा की रूममेट ने दावा किया है कि उसने खून से लथपथ शिखा को पहले अस्पताल ले जाने की बजाए इस घटना का वीडियो बनाया था। रूममेट का कहना है कि उसने ऎसा इसलिए किया ताकि पुलिस उस पर शिखा की हत्या को लेकर शक ना करे।

रूममेट ने कहा है कि जिस समय ये घटना हुई उस वक्त फ्लैट में शिखा के साथ सिर्फ वही मौजूद थी। ऎसे में पुलिस का उसपर शक किया जाना लाजमी है। रूममेट के मुताबिक उसने शिखा की मौत से उसका बयान भी रिकॉर्ड किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिखा जोशी शनिवार शाम को मुंबई में अपने अंधेरी वेस्ट अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। खबरों में कहा गया था कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। यह भी चर्चा है कि एक्ट्रेस छेड़खानी विवाद और काम न मिलने से डिप्रेशन में थी, जिसके चलते उसने सुसाइड की।

सूत्रों की मानें तो एक ऑडियो क्लिप में यह खुलासा हुआ है। कथित ऑडियो के मुताबिक शिखा डॉक्टर की हरकत से अपसेट थी। शिखा ने साल 2011 में खार के एक डॉक्टर के खिलाफ छेड़खानी के आरोप में मामला भी दर्ज करवाया था। सूत्रों के अनुसार, सुसाइड के बाद एक्ट्रेस की कथित रूप से ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड की गई। जिसमें उसने कहा कि उसने अपनी जिंदगी इसलिए खत्म कर ली, क्योंकि वह डॉक्टर की हरकत से परेशान थी और इसी वजह से उसे पुरूषों से नफरत होने लगी थी।

वहीं शिखा के भाई का आरोप है कि एक्ट्रेस का मर्डर किया गया है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिखा जोशी शनिवार शाम को मुंबई में अपने अंधेरी वेस्ट अपार्टमेंट में मृत पाई गईं थी। शिखा ने फिल्म “बीए पास” में छोटा सा रोल अदा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो