scriptSonam Kapoor प्यार से बुलाती हैं पति Anand Ahuja को ‘गौतम बुद्ध’, कहा-‘नहीं करती शादी तो चेल जाते जंगल’ | Actress Sonam Kapoor Revealed Her Husband Anand Ahuja Unknown Facts | Patrika News

Sonam Kapoor प्यार से बुलाती हैं पति Anand Ahuja को ‘गौतम बुद्ध’, कहा-‘नहीं करती शादी तो चेल जाते जंगल’

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2020 04:35:37 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) पति आनंद आहूजा ( Anand Ahuja )को गौतम बुद्ध कहकर बुलाती हैं
बताया शादी नहीं करते तो जंगल में जाकर बन जाते साधु

Sonam Kapoor Revealed Her Husband Secrets

Sonam Kapoor Revealed Her Husband Secrets

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) जब से लंदन से लौंटी हैं वह अपने पति आनंद आहूजा ( Husband Anand Ahuja ) संग दिल्ली में मौजूद हैं। वापस आने के बाद से दोनों ही आइसोलेशन में थे। लॉकडाउन के चलते दोनों घर पर रही रहकर क्वारंटाइन पीरियड ( Quarantine Period ) का लुप्त उठा रहे हैं। वैसे अक्सर देखा गया है कि सोनम को अपने घर की याद भी खूब सताती है। जिसके चलते हुए वह सोशल मीडिया पर परिवार को याद करते हुए स्पेशल मैसेज के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले आनंद और सोनम की शादी की दूसरी सालगिराह ( Sonam Anand Marriage Anniversary ) थी। इस दौरान वह अपने पिता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) संग वीडियो कॉल पर बात करती हुई नज़र आईं। इस बीच उन्होंने पति आनंद को लेकर कई मजेदार बातें की।

सोनम ( Sonam Kapoor Interview ) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अक्सर आनंद को गौतम बुद्ध ( Gautam Buddha ) कह कर बुलाती हैं। जी हां, सोनम का कहना है कि अगर सोनम और आनंद शादी ना करते तो वह जंगल चले जाते और साधु बन जाते। सोनम खुद को बेहद ही खुश किस्मत मानती हैं कि उनकी शादी आनंद से हुई हैं। क्योंकि वह काफी सुलझे और शांत किस्म के आदमी हैं। वह किसी भी तरह के नियमों का उल्लंघन नहीं करते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर आए दिन इस क्यूट की कपल कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। एक बार आनंद आहूजा पत्नी सोनम के जूते बांधते हुए भी दिखाई दिए थे। जूते बांधते हुए कि तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया था।

वैसे बता दें कुछ समय पहले सोनम कपूर ने ऐलान किया था कि वह सड़को पर घूमने वाले जानवरों ( Help Street Animals ) की मदद करेंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बिजनेस में जितना भी मुनाफा होगा। उसका सौ प्रतिशत वह उनकी देखभाल पर लगा देंगी। वर्कफ्रंच की बात करें तो काफी समय से सोनम फिल्मों में नहीं दिखाई दीं और ना ही अभी तक उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में किसी तरह की जानकारी सामने आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो