scriptSunny leone ने शेयर की शानदार तस्वीरें, कभी बिकिनी तो कभी शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर | Actress Sunny leone shared stunning pictures of maldives trip | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny leone ने शेयर की शानदार तस्वीरें, कभी बिकिनी तो कभी शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड की बेबी गर्ल सनी लियोन(Sunny leone) इन दिनों लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहकर परिवार के संग मालदीव ट्रिप पर जमकर मस्ती कर रही हैं। सनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Sep 04, 2021 / 10:54 am

Pratibha Tripathi

 Sunny leone shared stunning pictures

Sunny leone shared stunning pictures

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस जुड़ी रहती हैं। शादी के बाद से सनी इंडस्ट्री की लाइम लाइट से दूर रहकर परिवार के संग समय व्यतीत कर रही हैं इन दिनों वो मालदीव वेकेशन पर गई हुई हैं. जहां की शानदार तस्वीरें उन्होने शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकनी लुक में नजर आ रही है।

ग्लैमरस लुक में नजर आईं सनी
वायरल हो रही तस्वीरो में सनी लियोन (Sunny Leone Photo) कभी नीले रंग के स्विमवियर पहने नजर आती है तो कभी वाइन रेट कलर से अपनी खूबसूरती को जलबा बिखेरते नजर आती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लॉसेस लगाया है।

उनके स्टाइलिश लुक को देख फैंस भी एक्ट्रेस के दीवाने हो चुके है। इन हॉट लुक की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- “यहां फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं।”

एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख फैंस अपने आप को रोक नही पा रहे है और जमकर कमेट्स कर रहे है। मालदीव ट्रिप पर बिकिनी पहने हुए सनी लियोन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny leone ने शेयर की शानदार तस्वीरें, कभी बिकिनी तो कभी शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो