Rahul Gandhi की सीरीज पर एक्ट्रेस Swara Bhasker ने साधा निशाना,कही ये बड़ी बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Jun 2020, 04:22 PM IST
Rahul Gandhi की सीरीज पर एक्ट्रेस Swara Bhasker ने साधा निशाना,कही ये बड़ी बात
Swara Bhaskar's tweet viral

राहुल गांधी की सीरीज(Rahul Gandhi series) को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar's tweet) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhaskar) अपने अभिनय के साथ बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं। लॉकडाउन के बीच एक बार फिर यह एक्ट्रेस चर्चे का विषय बनते नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में उन्होनें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पर निशाना साधा है और ट्वीट के माध्यम से उन्होंने जो बात कही है वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल राहुल गांधी ने जनहित से जुड़े मुद्दे पर बात करने के लिए ‘सीरीज ऑफ इंटरेक्शन’ (Series Of Interactions) शुरू किया है,और इस सीरीज के माध्यम से वो हर मुद्दे पर विशेषज्ञों से बातचीत करते हैं। उनकी इस सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar's tweet) ने ट्वीट करते हुए कहा- लोग राहुल गांधी के विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से की गई बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों करते हैं। इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के प्रति स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)के नजरिए को देख सब लोग काफी हैरान है और उनका यह ट्वीट सबका ध्यान अपनी ओर खूब खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब स्वरा ने राहुल के लिए ऐसा कोई ट्वीट किया हो, इससे पहले चुनावी माहौल में स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी का एक वीडियो देखा था और इसके बाद वो राहुल से इतनी खुश हुई थी कि ट्विटर पर सरेआम उनकी तारीफ कर डाली थी। उनका ये ट्वीट लाखों-करोड़ों लोगों ने शेयर किया था।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)के वर्क फ्रेट की बात करें को एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। इसके आलावा स्वरा भास्कर इन दिनो लॉकडाउन में फसे प्रवासी मजदूरों की मदद करने में लगी हुई हैं। सोनू सूद के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मजदूरों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाई है. उनके इस कदम को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।