scriptएक्ट्रेस तापसी पन्नू से जुड़े ‘मुल्क’ समेत कई विवाद, कभी रह चुकीं सॉफ्टवेयर इंजीनियर | Actress Taapsee Pannu controversies | Patrika News

एक्ट्रेस तापसी पन्नू से जुड़े ‘मुल्क’ समेत कई विवाद, कभी रह चुकीं सॉफ्टवेयर इंजीनियर

Published: Aug 01, 2018 03:31:36 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

तापसी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ में वकील की किरदार निभा रही हैं

Taapsee

Taapsee

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 1अगस्त, 1987 को नई दिल्ली में हुआ था। वह एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम करती हैं। तापसी मॉडलिंग में अपना कॅरियर बनाने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘मुल्क’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर तापसी ने कहा है कि किसी समुदाय विशेष को निशाना बनता देखना ‘काफी निराशाजनक’ है। आइए ऐसे ही कई बयानों के कारण उनके साथ हुए कुछ विवादों के बारे में जानते है।

https://twitter.com/running_shaadi?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्‍म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ को लेकर विवाद

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ को लेकर भी विवाद हुआ था। फिल्म के नाम को लेकर शादी डॉट कॉम ने याचिका दाखिल की थी। जिसके कारण मेकर्स को फिल्म का नाम बदलकर ‘रनिंग शादी’ कर दिया था और फिर बाद में ये फिल्म इसी नाम से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यमला पगला दिवाना फिर से’ का पहला पोस्टर हुआ जारी, कॉमेडी का है जोरदार तड़का

https://twitter.com/hashtag/Mulk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रोलर्स द्वारा तापसी पन्नू को खराब एक्ट्रेस बताने पर भी हुआ विवाद

हाल ही में हुआ यह विवाद ट्रोलर्स द्वारा तापसी पन्नू को खराब एक्ट्रेस बताने पर हुआ था। जिसमें उन्हें कुछ यूजर्स ने ट्वीटर पर खराब एक्ट्रेस बता कर ट्रोल किया था तो कुछ यूजर्स उनके पक्ष में आए और कुछ ने दूसरे यूजर्स को सही ठहराया था। लेकिन इस पर तापसी ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया था।

तापसी ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म चश्मेबद्दूर से की थी। वहीं अगर उनकी अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह फिल्म ‘मुल्क’, ‘मनमर्जियां’ और ‘तड़का’ में नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो