scriptअभिनेत्री तमन्ना भाटिया को तोहफे में मिला दुनिया का पांचवां सबसे महंगा हीरा, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! | Actress Tamannaah Bhatia gets world's fifth most expensive diamond | Patrika News

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को तोहफे में मिला दुनिया का पांचवां सबसे महंगा हीरा, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2019 12:01:27 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को मिला खास तोहफा
अभिनेत्री तमन्ना जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूडियां में दिखाई देंगी।

tamannaah_bhatia_final.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में बात करें, तो आज के समय में वो इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक है। बॉलीवुड में जहां एक ओर वो अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। तो वहीं दूसरी तरफ साउथ में ‘बाहुबली’ जैसी फिल्में में काम करके अपने अभिनय से सबको अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब भी रही हैं। इसलिये आज के समय में तमन्ना के पास एक-दो नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में हैं। लेकिन इस समय वो अपनी फिल्मों को लेकर चर्चे में नही है बल्कि इन दिनों वो दुनियां के सबसे महगें हीरे की वजह से चर्चे का विषय बनी हुई है।
अभी हाल ही में रामचरण की पत्नी उपासना ने तमन्ना भाटिया को दुनिया का पांचवां सबसे महंगा हीरा उपहार में दिया है। उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की इस कीमती हीरे की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इस तोहफे के बारे में बताया है। इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों की उंगलियों में हीरे को दिखाती नजर आ रही हैं।

tamannaah_bhatia-22.jpeg

तमन्ना की इस तस्वीर को साझा करते हुए उपासना कामिनेनी ने कैप्शन में लिखा- ‘एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए श्रीमती निर्माता की तरफ से, आपको याद कर रही हूं। उपासना कामिनेनी के इस ट्वीट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।’
क्या आप इसकी कीमत के बारे में जानना चाहेगें?
मिली जानकारी के अनुसार उपासना कामिनेनी ने तमन्ना भाटिया को हीरा तोहफे में दिया उसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।
अब बात करते है तमन्ना भाटिया की फिल्म के बारें में तो वो फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में नजर आने वाली है इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी के अलावा विजय सेतुपति जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में हीरो चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में हैं। तो वहीं अमिताभ बच्चन उनके गुरु और आध्यात्मिक नेता गोसाई वेंकन्ना की भूमिका निबाते हुए नजर आ रहे है। जबकि तमन्ना भाटिया लक्ष्मी के किरदार में है।

tamanna3.jpeg
तमन्ना भाटिया की बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूडियां में दिखाई देंगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया के साथ फिल्म के साथी कलाकार कबीर दूहन सिंह और राजपाल यादव भी हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज हुई था जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो