सालों बाद Zeenat Aman करने जा रही हैं बड़े पर्दे पर वापसी, निभाने जा रही हैं ये खास रोल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Jan 2021, 09:24 PM IST
सालों बाद Zeenat Aman करने जा रही हैं बड़े पर्दे पर वापसी, निभाने जा रही हैं ये खास रोल
Actress Zeenat Aman Is Going To Return To The Big Screen

  • एक्ट्रेस जीनत अमान ( Zeenat Aman ) करने जा रही हैं बड़े पर्दे वापसी
  • फिल्म मारगांव: द क्लोज्ड फाइल ( Margaon: The Closed File ) से जीनत अमान में निभाएंगी खास रोल

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में 70 से 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और बोल्डनस से इंडस्ट्री में तहलकी मचाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान ( Zeenat Aman ) आज भी लोगों के दिलों में बसती हैं। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने एक्ट्रेसेस को नई पहचान और नई परिभाषा दी थी। उन्होंने अपनी खूबसूरती को जमकर बड़े पर्दे पर एक्सपोज किया था। लेकिन कई लंबे समय से वह इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्हें अक्सर फैशन शोज़ में ही देखा गया है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जीनत अमान जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वाली हैं और इसी के साथ ही वह एक फिर से एक्टिंग में वापसी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज

Zeenat Aman

दरअसल, फिल्म मारगांव: द क्लोज्ड फाइल से जीनत अमान ( Margaon: The Closed File ) बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में दर्शक उन्हें एक नए अवतार और लुक में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर कपिल कौस्तुभ शर्मा ( Kapil Kaustubh Sharma ) करेंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी भी उन्होंने खुद ही लिखी है। कहानी के बारें में बात करें तो यह फिल्म 'अगाथा क्रिस्टी' ( Agatha Christie ) की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें- फिल्मी कहानी से कम नहीं है Nusrat Jahan- Nikhil Jain की लव-स्टोरी, रहती हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर

Zeenat Aman

आपको बता दें अगाथा एक अभिनेत्री थीं। वह एक एंग्लो इंडियन परिवार से संबंध रखती थी। जानकारी के अनुसार फिल्म में जीनत सिल्विया नाम की एक महिला का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी, जिनके सोच विचार काफी उच्च हुआ करते थे, जो उस समय में हर मुश्किल काम को कामयाब कर दिखाती थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म से दर्शकों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।