scriptअदा शर्मा ने फूलों की झाड़ी को बना लिया ब्लाउज, ऐसा कराया हॉट फोटोशूट | Adah sharma latest hot foto shoot goes viral in social midia | Patrika News

अदा शर्मा ने फूलों की झाड़ी को बना लिया ब्लाउज, ऐसा कराया हॉट फोटोशूट

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2020 07:08:42 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अदा शर्मा ने फूलों की झाड़ी को बना लिया ब्लाउज, ऐसा कराया हॉट फोटोशूट

अदा शर्मा कोरोना से पहले अपने आप से भी कर रहीं थी सोशल डिस्टेंसिंग, देखें मजेदार तस्वीरें

साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि आप मेरी फोटोज को अपनी रिस्क पर देखें। अगर आप पार्टीज मिस कर रहे हैं तो भी फोटोज देख सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए है। जिसमें उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है। दरअसल उन्होंने अपने ब्लाउज की जगह फूलों की झाड़ियों का इस्तेमाल किया है। जिससे उनका यह अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है। फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक कर कमेंट कर रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है।
अदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने फूलों की झाड़ियों को अपने लहंगे का ब्लाउज बना लिया है। अभिनेत्री ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “आपकी फूल वाली यहां आपको फूल बनाने के लिए आई है।”
आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से अदा शर्मा #100yearsofAdahsharma के साथ तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। क्योंकि जनवरी 2020 में अदा ने हैशटैग 100 साल की अदा शर्मा शुरू किया था। यह उनकी डेब्यू फिल्म 1920 का जश्न था। जो साल 2008 में वापस रिलीज हुई थी ।
आपको बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में फिल्म 1920 से डेब्यू किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसकी सफलता के बाद अदा ने कई फिल्मों में अपना बेहतरीन किरदार निभाया और फिर हंसी तो फंसी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल भी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो