scriptइस वेब सीरीज में नजर आएंगी अदा शर्मा, करेंगी दिवानेपन की हद तक मस्ती | Adah Sharma set for web show debut with The Holiday | Patrika News

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी अदा शर्मा, करेंगी दिवानेपन की हद तक मस्ती

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 07:07:55 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘कमांडो’ एक्ट्रेस अदा ने हाल ही में एक बयान में कहा, ‘मुझे यात्रा करना बहुत पसंद है….

Adah Sharma

Adah Sharma

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अदा शर्मा जल्द ही वेब शो और डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। ‘हंसी तो फंसी’ की एक्ट्रेस अदा ‘द होलीडे’ से वेब शो में किस्मत आजमा रही हैं और इस शो का एक बड़ा हिस्सा चैनल जूम स्टूडियोज पर दिखाया जाएगा। खबरों के अनुसार इस वेब शो की शूटिंग मॉरीशस में होगी।

 

Adah Sharma

‘कमांडो’ एक्ट्रेस अदा ने हाल ही में एक बयान में कहा, ‘मुझे यात्रा करना बहुत पसंद है। यात्राएं मुझे बहुत रोमांचित करती हैं। मेरे लिए खुशी की बात है कि इस वेब शो की शूटिंग मॉरीशस में होगी।’ इस वेब शो में दिखाया जाएगा कि दोस्तों का एक समूह खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाने का फैसला लेता है और दीवानेपन की हद तक मस्ती करता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदा शर्मा अपनी रोचक तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं। तरह तरह के लुक्स और स्टाइल में उनका बिंदास अंदाज देखा जा सकता है। हिंदी के अलावा वे तमिल और तेलुगु की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। दर्शक उनकी खूबसूरती को जितना पसंद करते हैं उतना ही उनकी एक्टिंग को भी चाहते हैं।

Adah Sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो