अध्ययन सुमन ने किया Kangana Ranaut का समर्थन, कहा- उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Sep 2020, 04:06 PM IST
अध्ययन सुमन ने किया Kangana Ranaut का समर्थन, कहा- उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है
kangana ranaut adhyayan suman

  • कभी कंगना रनौत और अध्ययन सुमन ने एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों काफी करीब हुआ करते थे लेकिन दोनों के रिश्ते का अंत बुरी तरह हुआ और इसकी कड़वाहट आज तक देखने को मिलती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहिम में जुटी हुई हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट कर लोगों को चौंकाती रहती हैं। इस मुहिम में उनकी बहस कई लोगों से हो चुकी है। बात चाहे शिवसेना नेता संजय राउत की हो या फिर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की। ऐसे में कई लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई उनके खिलाफ बोल रहा है। लेकिन अब उनके समर्थन में अध्ययन सुमन उतर चुके हैं।

कभी कंगना रनौत और अध्ययन सुमन ने एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों काफी करीब हुआ करते थे लेकिन दोनों के रिश्ते का अंत बुरी तरह हुआ और इसकी कड़वाहट आज तक देखने को मिलती है। कुछ दिनों पहले अध्ययन ने कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप भी लगाए थे। लेकिन अब अचानक ही अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत का समर्थन किया है। हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कंगना और उनके बीच पिछले 12 सालों से बात नहीं हुई है। लेकिन आज सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने में वह खुद को कंगना के साथ खड़ा हुआ पाते हैं।

अध्ययन सुमन ने कहा, मैं बीते 12 साल से कंगना से संपर्क में नहीं हूं। वो एक फेमस और सफल एक्ट्रेस हैं। अगर उन्होंने बाहर आकर अपनी बात रखने का फैसला किया है तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी। मुझे लगता है कि कंगना को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। जरूर कोई गुस्सा या कुछ ऐसा है जिसकी वजह से उन्हें बोलना पड़ रहा है। यह पूरी तरह से उनकी राय है जिसका मैं सम्मान करता हूं।

इसके बाद कंगना के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर अध्ययन ने कहा कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है। जिंदगी हमें उस मोड़ पर ले आई है, जहां हम एक ही साइड पर हैं। अगर मेरे पिता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा सकते हैं तो कंगना भी कर सकती हैं। बता दें कि हाल ही में अध्ययन सुमन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें 2016 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें कोकिन लेने के लिए कहा था। उनके मना करने पर वह उनपर भड़क गई थीं और दोनों का बुरी तरह झगड़ा हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्होंने दूसरों से सुना है कि कंगना नियमित तौर पर ड्रग्स लेती हैं।

Show More