script600 Cr की ‘आदिपुरुष’ में आने वाला है बड़ा बदलाव, VFX के जरिए इस किरदार को बदलकर… | adipurush makers to remove saif ali khan beard using vfx | Patrika News

600 Cr की ‘आदिपुरुष’ में आने वाला है बड़ा बदलाव, VFX के जरिए इस किरदार को बदलकर…

locationमुंबईPublished: Nov 15, 2022 06:43:08 pm

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में वीएफएक्स के जरिए कुछ बदलाव किए जाएंगे।

film-adipurush-3.jpg

बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने आने वाले हैं। 600 करोड़ में बनी इस फिल्म पर पूरी टीम बहुत काम कर रही है। हाल में इसका टीजर रिलीज किया गया। उस दौरान कुछ लोगों को फिल्म में रावण का रोल निभा रहे एक्टर सैफ अली खान के लुक को लेकर आपत्ति थी। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि वीएफएक्स जरिए सैफ (Saif Ali Khan) के लुक में अब चेंज किया जाएगा। नए लंकेश की दाढ़ी नहीं होगी। मेकर्स सैफ की दाढ़ी पर कैंची चलाने पर विचार कर रहे हैं।

screenshot-2022-10-05-080710-sixteen_nine_0.jpg

‘आदिपुरुष’ के टीजर में नहीं पसंद आया रावण का लुक
बता दें कि इस फिल्म का टीजर अक्टूबर में अयोध्या में रिलीज किया गया था। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट प्रभास, कृति सेनन ( kriti sanon ) और ओम राउत (om raut ) भी मौजूद थे। लेकिन सोशल मीडिया पर टीजर में काफी कमियां निकाली गईं। फिल्म में दिखाए गए लंकेश के रोल में सैफ और हनुमान के लुक पर फैन्स ने नाराजगी जताई थी। इतना ही नहीं लोगों ने इसमें बदलाव तक की डिमांड कर डाली थी।

 

adipurush-1200.jpg

पहले फिल्म ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी। साथ ही यह भी खबर आई थी कि मेकर्स फिर से फिल्म के VFX पर काम करने का मूड बना रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो